Who is Orry: यह शख्स जो घूमता है बॉलीवुड की सभी हॉट एक्ट्रेस के साथ, जानिये Orry के बारे में

Who is Orry: भारत में इंस्टाग्राम का सर्वाधिक उपयोग युवा लोगों द्वारा किया जाता है, जो 16 से 24 साल की उम्र में हैं. इसका कारण यह है कि इंस्टाग्राम एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां युवा लोग अपनी जिंदगी की फोटोज और वीडियो साझा कर सकते हैं। फिल्मी और मनोरंजन क्षेत्र से जुड़े लोग भी इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक एक्टिव रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड से जुड़े लोगों को फॉलो करने वाले लोगों ने शायद Sara Ali Khan, Ananya Panday, Jahnvi Kapoor जैसे स्टार किड्स की शादी में एक सख़्श को जरूर देखा होगा, जो इस समय काफी चर्चा में हैं। यहाँ हम Orry की बात कर रहे हैं, जो आपको लगभग हर बॉलीवुड स्टार किड की शादी में नज़र आया होगा।

किंतु अधिकांश लोगों को ओरी की पहचान और उसका स्थान क्या है? क्या करते हैं और इन बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ कैसे घूमते हैं? हम आज इस लेख में इन सभी प्रश्नों का उत्तर देंगे. आज आप Who is Orry | Orry कौन हैं? इसके बारे में जानेंगे।

Who is Orry?

who is orry awatramani
who is orry

Orry का पूरा नाम ओरहान अवतरमणि है और वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोस अपलोड करता है। इनके पिता का नाम जॉर्ज अवतरमणि है, जो एक बड़े व्यापारी हैं, जिनके पास शराब, होटल और मजबूत रियल एस्टेट कंपनियों का बिज़नेस है। औरि अपने पिता के कारण एक धनी परिवार से बिलोंग करते हैं।

Orry ने तमिल नाडु के कोडैकनाल इंटनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी. 12 वीं कक्षा पास करते ही स्कूल को 15 लाख रुपए तक की फीस भरनी पड़ती है, जो सिर्फ टूशन फीस है। Orry एक संपन्न परिवार से आता है, इस बात को आप समझ सकते हैं।

स्कूल छोड़ने के बाद ओरी ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में अपना दाखिला करवाया। औरि ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि वह अमेरिका की प्रसिद्ध Parsons School of Design से भी पढ़ा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ कैसे घूमते है इतना

Sara Ali Khan, Ananya Panday, Jahnvi Kapoor आदि बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ औरि घूमते हुए इंस्टाग्राम पर आपने जरूर देखा होगा. फिर भी, ऐसा कैसे हो सकता है? इसलिए ओरी को अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी करने के दौरान भारत के सबसे अमीर परिवार के बच्चों के साथ पढ़ने का मौका मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

साथ ही आपको बता दें कि 2015 से राधिका मर्चेंट, भारत के अम्बानी परिवार की बहु, उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। औरि ने राधिका के कारण बड़े लोगों के साथ अच्छी तरह से उठना बैठना शुरू कर दिया था. इसके अलावा, वह अपने कॉलेज में कई बॉलीवुड स्टार किड्स से मिले थे, जहाँ से वह लगभग सभी से दोस्त बन गया था।

ये भी पढ़े : Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने फिर किया नया कारनामा, इस चीज से ढका बदन तो लोग बोले कैसे करती हो ये सब

आखिर Orry क्या काम करता है?

Orry के पिता बहुत बड़े बिज़नेस मैन हैं और उनके कई व्यवसाय हैं, इसलिए औरि कभी-कभी उनका साथ देते हैं। इसके अलावा, उनके लिंकेडीन प्रोफाइल के अनुसार, ओररी रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के चेयरपर्सन ऑफिस में एक विशिष्ट प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करते हैं, जो किसी भी कंपनी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध करने के लिए देखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

Orry Interview

हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको Who is Orry? इसके बारे पता चल गया, तो अपने दोस्तों के साथ इसे साझा करें ताकि वे भी जान सकें कि ओरी कौन है। हमारे मनोरंजन लेख पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहे।

ये भी पढ़े : Koffee with Karan season 8 Teaser: तड़क-भड़क के साथ शुरू होने वाला है ‘कॉफी विद करण शो’, जाने सीजन 8 में कौन होगा पहला गेस्ट

Leave a Comment