New Orxa Mantis Electric Bike हुई लॉन्च, शानदार लुक के साथ देगी 200km की रेंज, जाने कीमत

Orxa Mantis: Orxa Energies ने अंत में अपनी नई Mantis इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में प्रस्तुत किया है। Orxa Mantis अब भारत में उपलब्ध है। यह बेंगलुरु में लॉन्च किया गया है और इसके बाद कंपनी इसे चरणबद्ध रूप से अन्य शहरों में भी पहुंचाने की योजना बना रही है। Orxa Mantis इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक आकर्षक स्पोर्ट्स बाइक है जिसमें शानदार डिजाइन और शक्तिशाली रेंज के साथ-साथ उत्कृष्ट विशेषताएं शामिल हैं।

Orxa Mantis Price in India

Orxa Mantis Price in India

Orxa Mantis की कीमत भारतीय बाजार में बेंगलुरु शोरूम पर 3.60 लाख रुपए है। आप इसे ₹25000 की बुकिंग अदा करके ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह जरूर ध्यान दें कि Orxa ने पहले 1000 ग्राहकों के लिए 10,000 की कीमत पर विशेष रूप से बुकिंग का आयोजन किया है। इसके बाद, ग्राहकों को डिलीवरी अगले साल अप्रैल में शुरू होने की संभावना है। Mantis इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल तेज चार्जिंग का समर्थन करती है, इसलिए Orxa ने योजना बनाई है कि वह पूरे भारत में 100 से अधिक फास्ट चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी।

Orxa Mantis Electric Bike

Mantis एक स्पोर्टी स्ट्रीट नेकेड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जो की जैसा की केटीएम 390 ड्यूक और अपाचे आरटीआर 310 होती है। इसमें ड्यूल प्रोजेक्टर हेडलाइट के साथ एक आक्रामक चेहरा है। इसमें शार्प और क्रिस्टल डिज़ाइन के साथ कई स्थानों पर एंग्युलर पैनल्स और अनूठा टैंक डिज़ाइन है, जिसमें एक इंटीग्रेटेड चार्जिंग पॉइंट भी है। बाइक में पतला टेल सेक्शन के साथ स्प्लिट सीट एडजस्टमेंट है। इसके अलावा, इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में आपको उपलब्ध कंपनी के तरफ से दो रंगों के विकल्प हैं, जो Urban Black और Jungle Grey में शामिल हैं।

Orxa Mantis Price in India

ये भी पढ़े : KTM Duke 390 2024 के वेरिएंट ने अपने शानदार लुक और फीचर से किया सबको दीवाना, इस कीमत पर ला सकते है घर

Orxa Mantis Bike Features

Mantis इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ राइड बाइ वायर से संचालित किया जाता है, जिसमें कई बेहतरीन सुविधाएं शामिल हैं। इसमें कई उन्नत फीचर्स की पेशकश की गई है और इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी की विशेषता भी है। इसमें नेविगेशन सिस्टम के साथ भी लैस किया गया है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का कुल वजन 182 किलोग्राम है, जो की कल को है।

Feature Details
Model Orxa Mantis 
Price Rs 3.60 lakh 
Booking Amount Rs 10,000 (for first 1,000 customers), Rs 25,000 (after 1,000 customers)
Expected Delivery April 2024 
Availability Only In Bangalore
Charging Infrastructure Plans to install over 100 fast chargers on highways across India
Design Sporty street naked motorcycle with dual-projector lights, angular panels, unique tank design, and split-seat arrangement. Aerospace-grade aluminium alloy chassis
Color Option  Urban Black and Jungle Grey
Features Ride-by-wire- Fully digital cluster- 320mm front disc, 230mm rear disc- Telescopic front forks, rear monoshock
Specifications Weight: 182kg- Ground Clearance: 180mm
Power 8.9kWh battery pack- Electric motor: 20.5kW, 93Nm peak torque
Performance 0 to 100kmph in 8.9 seconds- Top Speed: 135kmph- IDC range: 221km
Charging Times Standard 1.3kW charger: 0 to 80% in 5 hours- Blitz 3.3kW fast charger: 0 to 80% in 2.5 hours
Orxa Mantis Bike Battery and Range

Orxa Mantis Bike Battery and Range

मांटिस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का पावर 8.9 किलोवाट बैट्री पैक से मिलता है, जो 27 बीएचपी और 93 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड को 8.5 सेकंड में पकड़ सकती है। यह भी खास है कि यह लिक्विड कोल्ड इंजन से संचालित भारत में पहली हाईटेक टेक्नोलोजी वाली इलेक्ट्रिक बाइक होगी।

कम्पनी का दावा है कि इसमें 221 किलोमीटर की रेंज है। 1.3 किलोवाट चार्ज पर 0 से 80% चार्ज होने में पांच घंटे लगते हैं। साथ ही, Blitz 3.3 किलोवाट की फास्ट चार्जिंग के साथ 2.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

 

ये भी पढ़े : नई Volkswagen Taigun Black Sound Edition हुई लॉन्च, बेहतरीन लुक और फीचर से करेगी सबकी छुट्टी

Leave a Comment