Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने फिर किया नया कारनामा, इस चीज से ढका बदन तो लोग बोले कैसे करती हो ये सब

Uorfi Javed: टीवी एक्ट्रेस Uorfi Javed, जो बिग बॉस ओटीटी शो से नामांकित है, अपने अद्भुत फैशन से हर किसी को हैरान करती है। उर्फी एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनके कपड़े ही उनकी पहचान हैं। उर्फी की क्रिएटिविटी और ड्रेसिंग सेंस को देखकर हर किसी का दिमाग हिल जाता है।

नायिका अक्सर अपने कपड़े के साथ खेलती नजर आती है। वह भी नहीं जानता कि कब क्या पहनकर सामने आ जाएगा। उर्फी कई बार टॉपलेस होकर लोगों को हैरान कर चुकी है।

उर्फी को उनकी ड्रेसिंग सेंस के कारण कई बार ट्रोलिंग भी मिलता है। लेकिन एक्ट्रेस को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बहुत ज्यादा बोल्ड दिखती है। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

braless Urfi javed gets horny puts banana on private parts Urfi javed banana  look turns into dirty game -Hindi Filmibeat

Uorfi Javed ने वीडियो शेयर किया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Uorfi Javed ने एक नया वीडियो जारी किया है। जो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में पोस्ट किया है। वीडियो में एक्ट्रेस जमीन पर लेटी हुई है और केला खा रही है। वहीं, वह बिना कपड़े पहने बस केले के छिलकों से अपने शरीर को ढके हुए दिखती है। एक्ट्रेस ने ब्लू जीन्स भी पहना था। उर्फी जावेद ने इस आउटफिट में अपने बालों की चोटी बनाई हुई है। वीडियो में अभिनेत्री अपनी बोल्ड अदाओं से प्रशंसकों को हैरान करती नजर आती है। वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती है। यूजर्स उर्फी के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Uorfi Javed latest fashion - hisarnews24.com
Uorfi Javed

एक यूजर ने Uorfi Javed के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि “मेरी तो हंसी नहीं रुक रही है।”एक और ने लिखा, “अन्य कुछ नहीं मिला क्या?” एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि कपड़े सिर्फ बारह रुपये के हैं। एक यूजर ने लिखा – यह सबसे अजीब प्राणी है।

ये भी पढ़े : OTT Release This Week: इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होने वाली बेहतरीन फिल्मे और वेब सीरीज

Leave a Comment