Leo Movie Box Office Collection Day 1: थलापति विजय की “Leo” ने शाहरुख की जवान का तोड़ा रिकॉर्ड

Leo Movie Box Office Collection Day 1: आज के लेख में हम इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म Leo Box Office Collection Day 1 पर चर्चा करेंगे क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म है जिसका प्रशंसक बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं। Thalapathy Vijay एक लोकप्रिय अभिनेता है, जिसकी हर फिल्म का उनके प्रशंसक लंबे समय से इंतजार करते हैं। उनकी फिल्मों को दक्षिण भारत से लेकर पैन इंडिया तक लोकप्रियता मिलती है।

Thalapathy Vijay की फिल्मों में मारधाड़, एक्शन और रोमांस है। उनकी फिल्मों को विदेशों में भी देखा जाता है। Vijay की फिल्मों का हिंदी अनुवाद भी हुआ है। बहुत सी फिल्मों को हिंदी में डब करके टीवी पर दिखाया जाता है, ऐसी खबर आ रही है कि Thalapathy Vijay की फिल्म Leo इंडिया में अपने पहले दिन लगभग 68 करोड़ रुपये कमाई कर सकती है।

Leo Movie Box Office Collection Day 1

Leo Movie Box Office Collection Day 1 (1)

Thalapathy Vijay दक्षिण भारत में एक लोकप्रिय अभिनेता है और उनकी सारी फिल्में हिट होती हैं। उनकी हाल ही में आई कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की हैं। जब भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होती हैं, टिकट काउंटर पर भीड़ लग जाती है और टिकट खरीदने के लिए भाग जाते हैं। उन्हें बनाने वाली फिल्मों की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे रिलीज होते ही पहले ही हाउसफुल हो जाते हैं।

लोग उनकी फिल्मों को देखने के लिए इतने उत्सुक रहते हैं, शायद इसी कारण आज की फिल्म इतनी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने कई भाषाओं में लगभग 68 करोड़ रुपए भारत से ही कमाए है.

Leo Movie Budget

रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो हम देख सकते हैं कि Leo, Thalapathy Vijay की मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को बनाने में लगभग 250 से 300 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, जो एक बड़ी रकम है। अब देखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह होगी कि क्या फिल्म अपने खर्च को पूरा कर पाती है या नहीं। फिर भी, उनके दर्शकों ने काफी उम्मीद की थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी और लोगों को बहुत पसंद आएगी।

Leo Movie Cast

इस फिल्म में आप एक से अधिक महान कलाकारों को देखेंगे। इस फिल्म में दक्षिण भारत के Thalapathy Vijay का मुख्य किरदार है। आप एक से अधिक प्रयोगात्मक श्रेणी के उत्कृष्ट कलाकारों की लिस्ट भी देखेंगे।

Direction: Leo Box Office Collection Day 1

Leo Movie के डायरेक्शन को देखकर स्पष्ट होता है कि यह लोकेश की सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म होगी। इसलिए, प्रशंसक इसे ICU भी कहते हैं।क्योंकि लोकेश गंगराज एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं और उनकी लगभग सारी फिल्में सफल होती हैं।

Leo Movie अलग-अलग भाषाओं उपलब्ध

Leo Movie को तमिल, तेलुगू, हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। थलापाती विजय केवल दक्षिण भारत नहीं है। अब वे धीरे-धीरे पूरे भारत में लोकप्रिय हो रहे हैं। यह सब देखते हुए, फिल्म के मेकर ने इसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया है ताकि यह बहुत पैसा कमाने में सक्षम हो सके।

Hisarnews24.com पर हमारे साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद! मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी हुई छोटी-छोटी खबरों से जुड़े रहे|

ये भी पढ़े : Koffee with Karan season 8 Teaser: तड़क-भड़क के साथ शुरू होने वाला है ‘कॉफी विद करण शो’, जाने सीजन 8 में कौन होगा पहला गेस्ट

Leave a Comment