Bigg Boss OTT 2 : इस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले,जानिये कितनी हो सकती है प्राइज मनी

रोज़ाना कोई नया टीवी शो आता-जाता रहता है और फैंस के दिलों में जगह बना लेता है। एक ऐसा ही विवादित शो है ‘Bigg Boss OTT 2’ जिसका ओटीटी सीज़न 2 आजकल काफी चर्चा में है। इसकी बढ़ी हुई पॉपुलैरिटी के कारण इसके फिनाले को बढ़ा दिया गया है जिससे फैंस भी बहुत खुश हैं।

अगस्त महीने में इस शो का बड़ा फिनाले आने वाला है। इसलिए चलिए जानते हैं कुछ दिलचस्प बातें जो इस ग्रैंड फिनाले से जुड़ी हैं।

Bigg Boss OTT 2 के फाइनलिस्ट कौन हैं?

bigg boss ott 2

‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’ में खिलाड़ियों की टक्कर देखने को मिल रही है जैसे कि अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, जिया शंकर और पूजा भट्ट। देखने में आएगा कि कौन सा खिलाड़ी इस दिग्गज शो के ग्रैंड फिनाले में जितने क़रीब पहुँचता है और किसकी किस्मत चमकती है।

कब होने वाला है Bigg Boss OTT 2 का ग्रैंड फिनाले?

bigg boss ott 2

टीवी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’ की टीआरपी बढ़ते हुए देखकर मानने वाले मेज़बान सलमान ख़ान ने इसे 2 हफ़्तों तक बढ़ा दिया है। अब इस शो का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त, 2023 को होने वाला है।

सूट केस में क्या है?

जैसा कि हर बार होता है, इस बार भी शो में एक ‘पैसों से भरा हुआ सूट केस’ का मौक़ा दिया जाएगा, जिसमें लगभग 10 लाख रुपये का पुरस्कार होगा। खिलाड़ियों को इस पुरस्कार के लिए प्रतिस्थान करना होगा, लेकिन फाइनल तक पहुँचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा।

Bigg Boss OTT 2 की पुरस्कार राशि क्या हो सकती है?

पिछले सीज़न की विजेता दिव्या अग्रवाल ने 2021 में 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीती थी। इस आधार पर सोचते हुए, इस बार भी पुरस्कार राशि की संभावना 25 लाख रुपये के क़रीब हो सकती है।

अगर आपको ‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’ से जुड़ी ये दिलचस्प बातें पसंद आई हैं तो कृपया इस लेख को शेयर करना न भूलें। आपकी राय को नीचे कमेंट बॉक्स में साझा करना भी अच्छा होगा। ऐसे ही मज़ेदार आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट का दौरा करें।

ये भी पढ़े : Multilayer Farming:इस तकनीक से करो खेती, होगा 4 गुणा मुनाफा

Leave a Comment