Sunny Deol Upcoming Movies 2024: सनी देओल की आने वाली ये फिल्मे मचाएगी बवाल, ‘जवान’ मूवी का भी तोड़ेगी रिकॉर्ड

Sunny Deol Upcoming Movies 2024: आज के आर्टिकल में हम आपको Sunny Deol Upcoming Movies 2024 के बारे में बताएंगे, Sunny Deol, जो कि एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता है और एक के बाद एक बड़ी फ़िल्में करते हैं। हाल ही में, उन्होंने गदर 2 नामक फ़िल्म की जबरदस्त सफलता हासिल की, जिसे बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है। गदर 2 के साथ ही, Sunny Deol एक बार फिर से चर्चा में हैं।

अब सभी लोग सिर्फ Sunny Deol Upcoming Movies 2024 की आने वाली फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं। आजकल, सनी देओल की आने वाली फिल्मों के बारे में लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। हम आज की इस शीर्ष लेख में आपको सनी देओल की पांच आने वाली अच्छी फिल्मों के बारे में बताएंगे जो जवान फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं।

Baap: Sunny Deol Upcoming Movies

Sunny Deol Upcoming Movies 2024 list - hisarnews24.com
Sunny Deol Upcoming Movies

सुना जा रहा है कि सनी देओल की आने वाली फिल्मो में से एक फ़िल्म है, जिसे Sunny Deol Upcoming Movies 2024 की शीर्ष सूची में पहला स्थान दिया जा रहा है। यह सोचा जा रहा था कि इस फ़िल्म की रिलीज इसी साल हो सकती है, हालांकि इस फ़िल्म के साथ कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। इसलिए यह कहना सही होगा कि इस फ़िल्म की रिलीज अगले साल हो सकती है। इस फ़िल्म में आपको मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, और जैकी श्रॉफ जैसे प्रमुख कलाकारों को देखने को मिलेगा।

Lahore 1947: Sunny Deol Upcoming Movies

Sunny Deol Upcoming Movies 2024 list - hisarnews24.com (1)

यह फिल्म Sunny Deol Upcoming Movies 2024 की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आती है। आमिर खान प्रोडक्शन इस फिल्म को रिलीज़ करेगा। राजकुमार संतोषी, जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में बनाई हैं, इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन, मारधाड़ और सुपरहिट गाने हैं।

Apne 2: Sunny Deol Upcoming Movies

Sunny Deol Upcoming Movies 2024 list - hisarnews24.com (2)

यह भी सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म है, जो लंबे समय से दर्शकों की उम्मीद में है। आपको बता दें कि पहले ही इस फिल्म का पहला भाग जारी किया गया था। जिसमें हम सनी धर्मेंद्र और बॉबी देओल जैसे शानदार अभिनेता देख सकते हैं फिल्म का दूसरा भाग काफी चर्चा में है।

Joseph Hindi Remake: Sunny Deol Upcoming Movies

Sunny Deol Upcoming Movies 2024 list - hisarnews24.com (3)

यह फ़िल्म हमारे Sunny Deol Upcoming Movies 2024 सूची में चौथे स्थान पर है। बता दें कि यह फ़िल्म सबसे पहले मलयालम भाषा में रिलीज़ हुई थी। यह मलयालम में एक श्रेष्ठ फ़िल्म की श्रेणी में आती है और इसका बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन था। यह एक प्रशंसनीय चित्रण वाली फ़िल्म है, जिसमें श्रेष्ठ अभिनय के साथ-साथ श्रेष्ठ लेखन और निर्देशन भी दिखाया गया था। अब सनी देओल इस फ़िल्म का हिंदी वर्शन प्रकट करने का प्लान बना रहे हैं, जो 2024 में रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म की डायरेक्टिंग एम पदम कुमार द्वारा की जा रही है, जो एक उत्कृष्ट निर्देशक हैं।

Cheers-Celebrate Life: Sunny Deol Upcoming Movies

Sunny Deol Upcoming Movies 2024 list - hisarnews24.com (4)

इस फिल्म में सनी देओल एक नये और अलग प्रकार के किरदार में दिखेंगे, जैसा कि उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वे अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे बॉबी देओल के साथ नजर आ सकते हैं। इसे देखकर दर्शकों को मजा आएगा, क्योंकि एक ही परिवार के तीन पीढ़ियों के अभिनय को एक साथ देखना काफी रोमांचक होता है। क्या यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की तरह पसंद की जाएगी, या नहीं, यह तो समय ही बताएगा।

हमारे ब्लॉग Hisarnews24.com से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद ! आपको आगे ऐसे ही खबरे मिलती रहेगी|

 

ये भी पढ़े : Nayanthara Net Worth : प्राइवेट जेट से लेकर 100 करोड़ के घर में राज करती है एक्ट्रेस नयनतारा, देखे उनकी कुल सम्पति

Leave a Comment