Bigg Boss 17 Contestants: ‘बिग बॉस 17’ के घर में होगी ये 2 खूबसूरत हसीनाएं, देखिये भाग लेने वाले Contestants की पहली झलक

Bigg Boss 17 Contestants: बिग बॉस 17 को शुरू होने में कुछ ही घंटे बाकी है। हाल ही में, शो के निर्माताओं ने कई नए हिस्सा लेने वाले कलाकारों के नाम और वीडियो जारी किए हैं।

पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस 17, एक लोकप्रिय और विवादास्पद रियलिटी शो, चर्चा में है। हाल ही में बिग बॉस के घर में शो के होस्ट सलमान खान का प्रीमियर एपिसोड का प्रमोशन जारी किया गया था।बिग बॉस 17 अब होने वाला है। अब घर में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के वीडियो भी आने लगे हैं।

सलमान खान की होस्टिंग वाले बिग बॉस 17 के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के लॉन्च से पहले, कलर्स टीवी ने प्रतियोगियों का प्रमोशन जारी किया है।

यह प्रमोशन केवल Bigg Boss 17 Contestants की झलक दिखाता है। हालाँकि अभी तक उनके नाम नहीं घोषित किए गए हैं, दर्शकों को हिंट देकर प्रतियोगी कौन हैं बताया गया है। अब धीरे-धीरे पता चल रहा है कि इस सीज़न में कौन से सेलेब्स होंगे।

Bigg Boss 17 Contestants 2023 LIST
Bigg Boss 17 Contestants

Bigg Boss 17 Contestants में अंकिता लोखंडे और विकी जैन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बिग बॉस 17 के लिए कई नए नाम सामने आए हैं। निर्माताओं ने कुछ नए प्रमोशन जारी किए हैं जो अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन को बिग बॉस 17 में एंट्री करने के लिए तैयार करते हैं। इस जोड़ी ने एक डांस वीडियो जारी किया है। जिसमें अंकिता और विकी डांस करते नज़र आ रहे हैं।

Bigg Boss 17 Contestants में ईशा मालवीय और मन्नारा चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसलिए, एक प्रतियोगी का वीडियो जारी किया गया है जिसमें एक अभिनेत्री बिग बॉस 17 के सेट पर “हे मेरी परम सुंदरी” गाने पर डांस करती हुई दिखाई देती है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन था: यह हसीना कौन है, जो इस सीज़न में हंगामा मचा देगी? नेटिज़न्स कहते हैं कि यह अभिनेत्री ईशा मालवीय हैं।

अब ईशा मालवीय का भी वीडियो शेयर किया गया है। यह वीडियो मन्नारा चोपड़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन का है। वह साड़ी में बहुत सुंदर दिखती हैं। प्रियंका की बहन ने बिग बॉस ओटीटी सीज़न में आलिया भट्ट की बहन पूजा की जगह ली है।

Bigg Boss 17 Contestants में अभिषेक कुमार भी होंगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

फिर अगला वीडियो अभिषेक कुमार का है, जो “उदारियों” से फेमस था। निर्माताओं ने इसका प्रमोशन जारी करते समय लिखा, “अपने स्टाइल से करने सबको चार्म, कोई शख्स आ रहा है, 9 बज्जे का अलार्म सेट करके रखना।”

बिग बॉस 17 का सीज़न कल से शुरू होने में कुछ घंटे बाकी हैं। 15 अक्टूबर 2023 को छोटे पर्दे पर इस शो का प्रसारण होगा। यह सीज़न इस साल अलग होने की चर्चा है। अब निर्माताओं ने प्रतियोगियों के वीडियो शेयर करके दर्शकों को उत्साहित किया है।

ये भी पढ़े : Sunny Deol Upcoming Movies 2024: सनी देओल की आने वाली ये फिल्मे मचाएगी बवाल, ‘जवान’ मूवी का भी तोड़ेगी रिकॉर्ड

Leave a Comment