OTT Release This Week: इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होने वाली बेहतरीन फिल्मे और वेब सीरीज

OTT Release This Week: October महीने का तीसरे सप्ताह शुरू हुआ है। इस सप्ताह बहुत सी नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज़ होंगी। दर्शक इन फिल्मों और वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन प्राइम, हॉटस्टार और जी 5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

OTT Release This Week

October में हॉरर से कॉमेडी तक सभी प्रकार की फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। इन फिल्मों और वेब सीरीज को दर्शक हिंदी, अंग्रेजी और मराठी सहित कई भाषाओं में देख सकते हैं। कुल मिलाकर, इस सप्ताह दर्शकों को अपनी पसंद के अनुसार एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी देखने को मिलेगा। चलिए इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली वेब सीरीजों और फिल्मों के बारे में जानते है।

काला पानी

Kaala Paani Teaser OTT Release This Week
OTT Release This Week

दर्शकों को अंडमान और निकोबार द्वीपों के काले पानी में कैसे रहते हैं, यह वेब सीरीज “काला पानी” देखने को मिलेगी। अब तक, इस सीरीज़ का ट्रेलर दर्शकों और प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर इस सीरीज में मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज़ 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

पर्मनंट रूममेट्स 3

परमानेंट रूममेट्स 3' ट्रेलर OTT Release This Week
OTT Release This Week

परमानेंट रूममेट्स वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न आने वाला है। निधि सिंह और सुमित ब्यास मुख्य भूमिकाओं में यह रोमांटिक वेब सीरीज है। इस सीरीज़ में रिश्तों में होने वाले उतार-चढ़ाव दिखाए जाते हैं। 18 अक्टूबर को, Master of Romance वेब सीरीज का तीसरा सीज़न Amazon Prime पर रिलीज़ होगा।

एलीट 8

Élite” 8 en Netflix:OTT Release This Week
OTT Release This Week

तीन अलग-अलग विचारधारा वाले बच्चों की कहानी एलीट 8 में दिखाई जाएगी। अब दर्शकों को इस सीरीज़ का आठवा सीज़न दिखाया जाएगा। सात सीज़न दर्शकों को पसंद आए हैं। 20 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर “एलीट 8” रिलीज़ होगी।

अपलोड सीजन 3

OTT Release This Week hisarnews24
OTT Release This Week

अपलोड सीज़न 3 एक कॉमेडी सीरीज़ है। 20 अक्टूबर को सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। ‘अपलोड सीज़न 3’ में एक व्यक्ति की मौत के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। इस सीरीज़ में आप कॉमेडी और ड्रामा दोनों देखेंगे।

डूना

OTT Release This Week doona series download
OTT Release This Week

20 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर ‘डूना’ नाम की सीरीज़ रिलीज़ होगी। सीरीज को ली जियोंग ने निर्देशित किया है।

क्रिएचर

OTT Release This Week
OTT Release This Week

फिल्म “क्रिएचर” में एक मेडिकल छात्रा की कहानी है। 20 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर एक हॉरर फिल्म क्रिएचर रिलीज़ होगी। यह फिल्म एक मेडिकल छात्रा की कहानी है जो एक रहस्यमय प्राणी का शिकार बन जाती है।

ये भी पढ़े : Beauty Khan Net Worth: सोशल मीडिया से करोड़पति बनी Beauty Khan की इनकम देख लोगो को नहीं हो रहा यकीन

 

 

Leave a Comment