Beauty Khan Net Worth: सोशल मीडिया से करोड़पति बनी Beauty Khan की इनकम देख लोगो को नहीं हो रहा यकीन

Beauty Khan Net Worth: आजकल, ऑनलाइन क्रेज़ बहुत बढ़ रहा है, और बहुत से लोग अपने स्किल्स को वीडियो बनाकर दिखा रहे हैं। उनके पास कई प्लेटफॉर्म हैं, जैसे यूट्यूब, इंस्टाग्राम और टिक टॉक। उसमें एक छोटी लड़की है जिसका नाम ब्यूटी खान है। ब्यूटी खान एक लोकप्रिय अभिनेत्री, टिक टॉक स्टार और मॉडल हैं। यह लड़की बहुत छोटी उम्र में बहुत लोकप्रिय हो गई है और उसका नाम बहुत लोकप्रिय हो गया है। आज हम अपने इस ब्लॉग में Beauty Khan Net Worth के बारे में बताएँगे।

इस लेख में ब्यूटी खान की जीवनी, शिक्षा, जन्म, करियर और आय के बारे में बताया जाएगा। ब्यूटी खान की खूबसूरत तस्वीर और दमदार एक्शन लोगों के दिलों को जीतती हैं।

Beauty Khan - Bio, Age, Net Worth, Instagram - Hisarnews24.com
Beauty Khan

Beauty Khan Net Worth

Name Beauty Khan
Family Indian Muslim family
Birth March 18, 1999, Kolkata, West Bengal
Age 24 years
Career TikTok star, model, influencer
Family Members Mother,  Zoya Khan(Cousion Sister)
Relationship Single
Social Network Instagram, YouTube
Instagram Followers 12.1 million
Beauty Khan Income (Net Worth) $1 million (Rs 7 crore Indian Rupees)
Beauty Khan Income Sources Brand sponsorship, acting, modeling

Beauty Khan की Family

ब्यूटी खान एक मुस्लिम भारतीय परिवार से हैं। वह कोलकाता में अभी रहती हैं। उनके परिवार में वह और उनकी मां दोनों हैं। वह अपनी मां और चचेरी बहन ज़ोया खान से बहुत करीब है। वह ज़ोया खान के साथ अक्सर टिक-टॉक वीडियो बनाती है।

Beauty Khan Age

18 मार्च 1999 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पैदा हुई, 2023 में उनकी उम्र 24 साल है।

Beauty Khan Age - Hisarnews24.com
Beauty Khan Age
Beauty Khan Boyfriend और Career के बारे में 

वर्तमान में, ब्यूटी खान अकेली हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। अरबाज मल्लिक के साथ समय बिताना दिखाई देता है। वह ब्यूटी खान टीम ए1 का कोलकाता में हिस्सा भी हैं। अरबाज मल्लिक, स्नेहा और जिया खान इस टीम में हैं।

टिक टोक पर ब्यूटी खान ने बहुत छोटी उम्र में अपना करियर शुरू किया और तब से वे बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। TikTok पर उनके कई वीडियो वायरल हो गए हैं। उनका डांस वीडियो, “मौला मेरे मौला मेरे”, Tik Tok पर वायरल होने पर सुर्खियों में आना शुरू हुआ।

ब्यूटी खान अपने ब्लॉग पर भी काफी एक्टिव रहती है और रोज़ ब्लॉग अपलोड करती है। “सुन मेरी सहजादी” नामक ब्यूटी खान का वीडियो काफी वायरल हो गया है। इस संगीत वीडियो ने ब्यूटी को सुपरस्टार बनाया है।ब्यूटी ने अपनी खूबसूरत दिखावट से लोगों का दिल जीत लिया है। वह बहुत सक्रिय सोशल मीडिया पर रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करोड़ों प्रशंसक हैं।

ये भी पढ़े : Top 5 Horror Web Series: डरावनी फिल्मो को पसंद करने वालो के लिए Best Horror Web Series

Beauty Khan Instagram I’d

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Beauty Khan (@beauty._.khan39)

 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर 12.1 मिलियन फॉलोवर्स और 191 लोगों को फॉलो किया है, साथ ही 1400 से अधिक फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं। इंस्टाग्राम पर भी उन्हें नीला टिक दिया गया है।

वह बहुत कम समय में इंस्टाग्राम पर बहुत पॉप्युलर हो गई हैं, जिससे उनके प्रशंसक उनके बारे में अधिक जानना चाहते हैं. यह भी बताया जाना चाहिए कि ब्यूटी ने अपने बोल्डनेस के कारण बहुत कम समय में बड़ी लोकप्रियता हासिल की है। इंटरव्यू में ब्यूटी ने कहा कि मुझे फिल्म जगत में जाने का बहुत शौक है।

Beauty Khan Net Worth

ब्यूटी खान हर इंस्टाग्राम पोस्ट पर 50 हजार से 1 लाख रुपये वसूलती हैं। ब्यूटी खान का मुख्य आय स्रोत ब्रांड स्पॉन्सरशिप, एक्टिंग और मॉडलिंग है, और उनकी मासिक आय दो लाख रुपये है।

2023 तक, खान का कुल अनुमानित नेटवर्थ लगभग 7 करोड़ रुपये या 1 मिलियन डॉलर हो सकता है।

Conclusion

आज हमने अपने ब्लॉग में Beauty Khan Net Worth के बारे में चर्चा की है और उनके जीवन से जुडी कई बातें बताई है. उम्मीद है आपको हमारी जानकारी पसंद आयी होगी।

ये भी पढ़े : Aashram 4 leaked Photos: Aashram 4 की तस्वीरें हुई लीक, पम्मी पहलवान के साथ बाबा जी दिखे इस हाल में

Leave a Comment