20,000 से कम में आया Oneplus Nord का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कैमरा और फीचर आएगा खूब पसंद

स्मार्टफोन की मांग बढ़ रही है और यह बढ़ता हुआ रहेगा, OnePlus जैसी प्रमुख कंपनियों में से एक है। इस कंपनी ने OnePlus Nord CE 3 Lite को मई 2023 में लॉन्च किया था जब यह फ़ोन पहली बार आया था। लॉन्च के समय, इसकी कीमत लगभग 25,000 रुपये थी, जो अन्य OnePlus फ़ोनों की तुलना में कम थी। इसके बाद OnePlus ने कम कीमत पर भी उच्च गुणवत्ता वाले फ़ोन को प्रस्तुत किया है। OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में कैमरे के साथ कई अच्छी विशेषताएँ हैं, जिनकी जानकारी आपको पसंद आयेगी।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G डिवाइस कैमरा

कैमरा अब किसके लिए आवश्यक नहीं है आज हर किसी को फोन में अच्छा कैमरा चाहिए. इस फोन में 108MP का मुख्य कैमरा और सैमसंग का HM 6 MP सेंसर है, जो फोटोग्राफी के लिए काफी अच्छा है क्योंकि इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 32 MP का अच्छा सेल्फी कैमरा है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G - Hisarnews24.com

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price

OnePlus फोन की कीमत की बात की जाए तो वनप्लस ब्रांड का सबसे कम मूल्यवान फोन है वास्तविक मूल्य पर फोन 25999 है, लेकिन आप इसे 19000 में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज हैं, जो इसकी कीमत में शामिल हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite प्रोसेसर

OnePlus Phone के फीचर्स बहुत अच्छे हैं इस फोन में टेक्नोलॉजी और नवीनतम डिजाइन का कोई सस्ता फोन नहीं है जो भारतीय बाजारों में उपलब्ध है। इस शानदार फोन में कंपनी का Qualcomm Snapdragon 695 शक्तिशाली प्रोसेसर है।

OnePlus Nord CE 3 Lite के बैटरी की क्षमता 

हर व्यक्ति फोन की बैटरी चाहता है यदि फोन की बैटरी अच्छी होगी तो यह अधिक उपयोगी होगा और अधिक समय तक चलेगा। फीचर्स के लिए फोन अच्छा है इस फोन में 5000mAh कीप पावरफुल बैटरी है और 67W पावरफुल चार्जिग सपोर्ट है।

ये भी पढ़े : Yamaha MT 15 V2 के स्टाइल और धांसू लुक के लोग हुए दीवाने, इतनी सी कीमत पर मिलेंगे लक्ज़री फीचर

 

Leave a Comment