Koffee with Karan season 8 Teaser: तड़क-भड़क के साथ शुरू होने वाला है ‘कॉफी विद करण शो’, जाने सीजन 8 में कौन होगा पहला गेस्ट

Koffee with Karan season 8 Teaser: करण जौहर के “Koffee with Karan” ने टीवी मनोरंजन क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है। भारत में कई सिरिअल्स और रियलिटी शो बड़े पैमाने पर सफल रहे हैं।

Koffee with Karan season 8 Teaser
Koffee with Karan season 8

रियलिटी शो, जैसे केबीसी, बिग बॉस, कपिल शर्मा और सिरिअल्स, जैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा, अनुपमा और कसोटी जिंदगी, हमेशा से लोकप्रियता के मामले में आगे रहे हैं।

Koffee with Karan season 8 Teaser

चर्चित बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक करण जौहर के कॉफी विद करण शो का आठवा सीज़न जल्द ही प्रसारित होगा। दर्शकों ने करण का इंस्टाग्राम टीज़र बहुत पसंद किया है। करण के नए सीज़न का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। टीज़र आने के बाद दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर का Coffee with Karan शो का आठवा सीज़न 26 अक्टूबर से डिज़्नी हॉटस्टार पर प्रसारित होगा। दर्शकों को करण के शो में कौन-से नए अतिथि आएंगे, इसकी हमेशा उत्सुकता रहती है। इस शो में पहले भी कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों और कलाकारों ने काम किया है, जैसे प्रियंका चोपड़ा, करिना कपूर, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, काजोल, श्रद्धा कपूर, दिशा पटानी, क्रिती सेनॉन, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और विकी कौशल।

Coffee with Karan season 8 का पहला अतिथि कौन होगा?

कॉफी विद करण, बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता और निर्देशक करण जौहर का Coffee with Karan season 8 जल्द ही शुरू होने वाला है। दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था कि इस सीज़न की शुरुआत किस सेलिब्रिटी से होगी। अब खबर है कि इस सीज़न के पहले एपिसोड में मशहूर अभिनेता सनी देओल होंगे।

पिछले 15 वर्ष से अधिक समय से करण जौहर का कॉफी विद करण शो दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। विभिन्न प्रसिद्ध लोगों ने इस शो में हिस्सा लिया है और अपने जीवन के दिलचस्प किस्से और अनुभव बताए हैं। यह शो कई बार विवादों में रहा है क्योंकि इसमें कई सेलिब्रिटीज ने अपनी निजी जिंदगी का खुलासा किया है, जिनमें से कुछ बहुत अजीब थे।

Koffee with Karan season 8
Koffee with Karan season 8

करण जौहर के कॉफी विद करण शो के आठवें सीज़न का टीज़र सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है और इसकी तैयारी अंतिम चरण में है। करण ने इस वीडियो में कहा कि सभी तैयार रहें, 26 अक्टूबर को आपका पसंदीदा कॉफी विद करण शो का आठवां सीज़न होगा। उनके प्रशंसकों ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने 2022 में कॉफी विद करण का सातवां सीज़न शुरू किया। बाद में शो में कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सामंथा रुथ प्रभु, टाइगर श्रॉफ, क्रिती सेनॉन, सारा अली खान और जान्हवी कपूर शामिल हुए।

ये भी पढ़े : Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने फिर किया नया कारनामा, इस चीज से ढका बदन तो लोग बोले कैसे करती हो ये सब

Leave a Comment