Top 5 Horror Web Series: डरावनी फिल्मो को पसंद करने वालो के लिए Best Horror Web Series

Top 5 Horror Web Series: OTT प्लेटफॉर्म पर सभी प्रकार की फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। बहुत से लोग हॉरर सीरीज को पसंद करते हैं। नेटफ्लिक्स से लेकर ZEE5 तक की सबसे अच्छी हॉरर वेब सीरीज देखना चाहिए, अगर आप भी OTT प्रेमी हैं। आज हम आपको पांच हॉरर फिल्मों की लिस्ट देंगे जो आप अकेले नहीं देख सकते।

टाइपराइटर (Typewriter) – Horror Web Series

horror-web-series

टाइपराइटर एक भयानक वेब शो है जिसे सुजॉय घोष ने बनाया है। यह कहानी भूत से जुड़ी एक पुस्तक और लेखक के बारे में है। एक परिवार एक पुरानी हवेली में रहता है। हवेली में एक गुप्त कमरा है जहां टाइपराइटर है। टाइपराइटर पर एक भूत की कहानी लिखी गई है।

पुस्तक पढ़कर कुछ बच्चे भूत को देखने का निर्णय लेते हैं। वे पुस्तक में बताए गए मार्ग पर चलते हैं और भूत को बुलाते हैं। कहानी में कई भयानक घटनाएं घटती हैं। बच्चे अंततः भूत से मुक्त हो जाते हैं।

यदि आप भयानक Horror Web Series को पसंद करते हैं, तो टाइपराइटर एक बढ़िया वेब सीरीज है. यह बहुत अच्छी डरावनी वेब सीरीज है जो आपको आखिर तक अपने सस्पेंस से आपको जोड़े रखेगी।

भ्रम (Bhram) – Horror Web Series

horror-web-series

भ्रम एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें कल्कि केकलान ने अभिनय किया है। इस वेब सीरीज को ज़ी5 पर देख सकते हैं।

भ्रम की कहानी एक प्रेम कहानी लेखिका अलीशा खन्ना की है। कार दुर्घटना के बाद वह अनिश्चित हो जाती है। वह अपनी स्थिरताを取り戻ने के लिए अपनी बहन अंकिता और पति पीटर पॉल के साथ रहने लगती है।

जब कहानी चलती है, अलीशा को पता चलता है कि उसकी कार दुर्घटना का एक रहस्य है। वह यह भी जानती है कि उसकी बहन और उसके पति एक दूसरे पर काफी नियंत्रण रखते हैं।

भ्रम एक बढ़िया वेब सीरीज है. अगर आपको साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज पसंद हैं, तो आप इसे देख सकते है यह Horror Web Series आपको  अंत तक कहानी से जोड़े रखेगी।

गहराइयां (Gehraiyaan) – Horror Web Series

horror-web-series (1)

गहराइयां एक भयानक वेब सीरीज है जिसका पटकथा लेखक रेयना कपूर है। रेयना अपने अतीत की कुछ घटनाओं से डरती है। इस कहानी में उसके अतीत से जुड़े दो व्यक्ति भी हैं: एक रहस्यमय पड़ोसी और दूसरा उसका सबसे अच्छा दोस्त।

यह वेब सीरीज बहुत डरावनी और गुप्त है। यह भारत में सर्वश्रेष्ठ हॉरर वेब सीरीज में से एक है। यह वीडियो विक्रम भट्ट ने बनाया है।

गहराइयां एक अच्छा विकल्प है अगर आप हॉरर वेब सीरीज देखना चाहते हैं।

घुल (Ghoul) – Horror Web Series

horror-web-series (1)

डर एक ऐसी चीज है जिसे कोई भी नहीं समझ सकता, लेकिन हर व्यक्ति किसी न किसी से डरता है। डर के पीछे छिपी सच्चाई को जानने की कोशिश करने वाले कुछ लोग हैं। डर क्यों आता है? अजीब चीजों से हम क्यों डरते हैं? लोग इन बातों को जानना या ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं।

इसी भय का पर्दाफाश नेटफ्लिक्स पर 24 अगस्त 2018 को रिलीज़ हुई वेब सीरीज “घुल” ने किया था। जैसा कि इस वेब सीरीज का नाम बताता है, “घुल” एक शैतानी चेहरा है जो किसी भी शरीर में घुलकर उसकी आत्मा पर कब्जा कर सकता है। अरबी में यह जिन्न कहा जाता है। “घुल” नेटफ्लिक्स पर पहली वेब सीरीज़ है जो हॉरर कहानी पर आधारित है।

घुल एक अच्छा विकल्प है अगर आप हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज पसंद करते हैं। यह एक अच्छी तरह से बनाई गई कहानी है जो आपको अंत तक बांधे रखेगी और आपको डरा देगी।

परछाई (Parchhayee) – Horror Web Series

horror-web-series (2) horror web series

अब रस्किन बॉन्ड ने भूतों की कहानियों पर आधारित एक वेब सीरीज़ बनाई है, जो उनकी जादुई, रहस्यमय और रोमांचक कहानियों के लिए प्रसिद्ध हैं। 15 जनवरी को इस वेब सीरीज़ का पहला एपिसोड, “द घोस्ट इन द गार्डन”, रिलीज़ हुआ था।

इस कहानी को सुंदर तरीके से लिखा गया है। यह एक ऐसी कहानी है जो हमें भूत के भय को समझने में मदद करती है, न कि हमें डराने के लिए। यह भूत वास्तव में क्या हैं और क्यों हैं बताता है।

हम इस वेब सीरीज को देखकर भूत के भय से छुटकारा पा सकते हैं। भूत को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे हमारे मन की कल्पना हैं।

Conclusion 

आज हमने आपको इस ब्लॉग उन सीरीज से वाकिफ करवाया है जो बहुत से लोग देखने में रूचि रखते है. इसलिए उनको देखते हुए हमने इस ब्लॉग में कुछ Horror Web Series के नाम बताये है जिनको देखकर लोग इनकी स्टोरीज को अपने दिमाग से नहीं निकल पाएंगे।

ये भी पढ़े : Sunny Deol Upcoming Movies 2024: सनी देओल की आने वाली ये फिल्मे मचाएगी बवाल, ‘जवान’ मूवी का भी तोड़ेगी रिकॉर्ड

 

 

Leave a Comment