Aashram 4 leaked Photos: Aashram 4 की तस्वीरें हुई लीक, पम्मी पहलवान के साथ बाबा जी दिखे इस हाल में

Aashram 4 leaked Photos: आश्रम 4 के लिए प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है। प्रशंसकों की उत्सुकता सीरीज़ की कुछ फोटो लीक होने के बाद बढ़ी है। अब वे चौथे सीज़न की प्रतीक्षा कर रहे हैं। “Aashram 4” सीरीज़ फिलहाल हर जगह चर्चा में है।

प्रशंसक कुछ सीरीजों के दूसरे या तीसरे सीज़न के लिए भी उत्सुक हैं, जो OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। ‘आश्रम’ सीरीज़ भी ऐसी है। ‘आश्रम’ सीरीज़ ने दर्शकों को बहुत पसंद किया। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने बॉबी देओल की बाबा निराला की भूमिका को पसंद किया, तो दूसरों ने इसे नकार दिया। दर्शकों को सीरीज़ के तीन सीज़न पसंद आए हैं, न सिर्फ दो। अब चौथे सीज़न का इंतजार है। वर्तमान में, “आश्रम” सीरीज़ की चर्चा हर जगह हो रही है। इसलिए, “आश्रम 4” बहुत बदल गया है। प्रशंसक भी ‘आश्रम 4’ को देखने के लिए उत्सुक हैं।

Aashram 4
Aashram 4

Aashram 4 leaked Photos

आश्रम 4 की चर्चा के दौरान टीम के कुछ चित्र सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं। यही कारण है कि केवल “आश्रम 4” पर चर्चा हो रही है। बॉबी देओल और अभिनेत्री अदिती पोहिनकर भी इस फोटो में दिखाई देते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रशंसक फोटो पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

Adithya Pohinkar द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें

Aashram 4
Aashram 4

कुछ फोटो अदिती पोहिनकर ने अपने सोशल मीडिया खाते पर पोस्ट किए हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “कितनी सुंदर है ये शाम..।” दोस्तों और प्यार से भरपूर..।” Adithya की पोस्ट देखकर प्रशंसक “आश्रम 4” सीरीज के बारे में पूछ रहे हैं। फैंस की उत्सुकता फोटो को देखकर बढ़ी है।

अदिति की पोस्ट पर प्रतिक्रिया कुछ ऐसी  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

 

यूजर्स अदिती पोहिनकर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “पम्मी जी, जय हो”, एक और ने कहा, “गरीबों वाले बाबा की जय हो…” और “आपको मिल गया है तो अब चौथा पार्ट जल्द ही..।”तीसरे यूजर ने इसी तरह की टिप्पणी की है। वर्तमान में, हर जगह केवल “आश्रम 4” सीरीज़ पर चर्चा होती है।

Aashram 4 सीरीज कब रिलीज होगी?

आश्रम सीजन 3 खत्म होने के बाद आश्रम सीजन 4 की एक झलक देखने को मिली थी। प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ गई जब पम्मी दुल्हन की पोशाक में दिखाई दी। Aashram 4 सीजन की तारीख अभी तक नहीं घोषित की गई है।

ये भी पढ़े :  Top 5 Horror Web Series: डरावनी फिल्मो को पसंद करने वालो के लिए Best Horror Web Series

Leave a Comment