XUV700 के तोते उड़ाने मार्केट में आई Toyota की धाकड़ गाड़ी,कम कीमत में तकड़े फीचर्स के साथ लक्ज़री लुक

वर्तमान समय में बाजार में SUV की बढ़ती प्राथमिकता दिख रही है। लोग अब SUV की अधिक मांग कर रहे हैं। इसका कारण यह है कि SUV में सही मूल्य पर आकर्षक दिखावा, विशेषताएं और इंजन की विशेषताएं होती हैं। यहां तक कि मूल्य भी सामान्य होता है। अगर आप एक SUV खरीदना चाहते हैं तो Toyota Corolla Cross SUV आपके लिए उत्तम विकल्प साबित हो सकती है। इसमें कई विशेषताएं शामिल होती हैं और उसका इंजन भी मजबूत होता है। इसके साथ ही मूल्य भी उचित होता है।

XUV700 के मुकाबले आई Toyota की नई शानदार कार

toyota corolla

सुना जा रहा है कि Toyota Corolla Cross और Mahindra XUV 700 के बीच मुकाबला होगा। इसमें डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन विकल्प उपलब्ध हैं। इसमें अनेक सुरक्षा फीचर्स भी शामिल होते हैं।

Toyota Corolla Cross SUV के Standard Features

यह एक 7 सीटर SUV है। इसमें सुविधाजनक सीटें होती हैं और इन सीटों को पीछे की ओर आसानी से मोड़ा जा सकता है। इसमें इलेक्ट्रिक टेलगेट भी हो सकता है। इस गाड़ी में तीसरे पंक्ति में पहुँच के लिए पीछे के दरवाज़ को लंबा रखा जाएगा। यही नहीं, इसके पिछले पंक्ति में एक बड़ा कांच वाला इलाका भी दिखाई देता है। यह टीएनजीए-सी प्लेटफ़ॉर्म पर बनी है, जिससे इसमें टॉर्शन बीम सस्पेंशन या एक पूर्ण मल्टी-लिंक सस्पेंशन भी हो सकता है।

Toyota Corolla Cross SUV बेहतरीन  इंजन

toyota corolla

जब हम इंजन की बात करते हैं, तो इस गाड़ी में हमें दो विकल्प देखने को मिल सकते हैं। इसमें नए इनोवा हाइक्रॉस के इंजन भी हो सकते हैं। इसके अलावा, 2.0-लीटर नैचुरली एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन जो 172bhp की पॉवर आउटपुट देता है और 2.0-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन भी मिल सकता है जो 186bhp की पॉवर आउटपुट देता है। यहाँ तक कि इसमें और भी कई बड़ी बातें हो सकती हैं।

Toyota Corolla Cross price in India

Toyoto Corolla कार की कीमत लगभग 14 लाख रुपये है।हालांकि इतनी कीमत में ऐसे फीचर्स मिलते हैं, जो कार को बाकी कारो से अलग बनाती हैं।

 

 

 

 

Leave a Comment