Urfi Javed Income: उर्फी जावेद की 1 महीने की कमाई देख लोगो के उड़ गए होश, लोग बोले ये तो नामुनकिन है

Urfi Javed Income: उर्फी जावेद भारतीय सिनेमा और मॉडलिंग इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं, और वे अपने अनूठे फैशन स्टाइल के साथ इंटरनेट पर वायरल होती हैं। उन्होंने कई प्रमुख टेलीविजन सीरियल्स में काम किया है, जैसे कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘बेपनाह’, ‘ये मेरे हमसफ़र’, आदि।

उन्होंने पिछले साल 2021 में प्रसिद्ध रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी भाग लिया था, जहां वे बहुत पॉपुलर हो गई थीं, और उन्हें रोज़ किसी न किसी जगह पर देखा जाता है, चाहे वो एयरपोर्ट पर हो या किसी नए गाने के शूटिंग पर। वह जहां भी जाती है, वहीं से कैमरामैन उनके अनूठे फैशन के कपड़ों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में रहती हैं।(Urfi Javed Income)

Urfi Javed Income & Net Worth

उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें नए और अद्वितीय डिज़ाइन के साथ डालती रहती हैं, और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4.2 मिलियन फॉलोवर हैं। इससे आपको यह समझने में मदद मिल सकती है कि 1 मिलियन फॉलोवर के साथ ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट की प्रमोशन के लिए 1 से 2 लाख रुपये तक की राशि देते हैं। इस तरीके से, आप Urfi Javed Income का अनुमान लगा सकते हैं कि उर्फी जावेद महीने में 5 से 6 लाख रुपये तक कमाती हैं।

Urfi  Javed income
Urfi Javed Income

उर्फी जावेद ने पिछले साल “आये हाय ये मजबूरी” गाने को सारेगामा म्यूजिक कंपनी के साथ रिलीज किया था, और इसके रिलीज होने पर यह गाना वायरल हो गया, जिससे उन्होंने अच्छा पैसा कमाया। और उर्फी जावेद की सालाना आय 25 से 25 करोड़ के आस-पास है, और उनकी कुल संपत्ति लगभग 21 मिलियन डॉलर (Urfi Javed Income करीब 173 करोड़ भारतीय रुपये) है।

ये भी पढ़े : Mintuaa Bhojpuri Income: Car Collection | Wife Name | Full Biograpghy

Height, Weight, Size, and Biography of Urfi Javed

उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था, और वे बचपन से ही मॉडलिंग और अभिनय में रुचि रखती थीं, जो बाद में उन्हें एक प्रमुख अभिनेत्री बनाया। हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बचपन में वे अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे, जिससे उनके पिता को पसंद नहीं आया।

इस वजह से उन दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ, और उन्होंने 18 साल की आयु में ही घर छोड़ दिया और मुंबई आ गई, और यहां से ही उनका करियर शुरू हुआ। और आजकल उनकी कुल संपत्ति लगभग 173 करोड़ रुपए के करीब है। और आज वे एक आलिशान जीवन जी रही हैं।

Real Name Uorfi Javed
Date of Birth 15 October 1996
Birth Luchnow, Uttar Pradesh
Nationality Indian
Religion Islam
Weight 52 Kg
Size 30-28-30
Marital Status Unmarried

Urfi Javed Interview

ये भी पढ़े : Royal Enfield shotgun 650 के फीचर और डिज़ाइन आए सामने, इस तारीख को होगी इतनी सी कीमत पर लॉन्च

Leave a Comment