Mintuaa Bhojpuri Income: Car Collection | Wife Name | Full Biograpghy

Mintuaa Bhojpuri Income: अपने देसी शैली और भोजपुरी भाषा में वीडियो बनाकर, ये Instagram और YouTube पर अपने फॉलोवर्स के बीच में छवि बना रहे हैं। उनका नाम Mintua Tiwari है, और उन्हें Mintuaa Bhojpuri नाम से भी जाना जाता है। अगर आप मिंटुआ तिवारी के फैन हैं, तो आप उनके बारे में सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस पॉप्युलर टीवी अभिनेता मिंटुआ तिवारी के बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध होगी, इसलिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Mintuaa Bhojpuri Income | Biograpghy

Mintua Bhojpuri अपने Instagram और YouTube अकाउंट्स पर भोजपुरी में कॉमेडी वीडियो बनाते हैं। वे महीने के लगभग 8-9 लाख रुपये कमाते हैं, और उनकी जबरदस्त कमाई का स्रोत Instagram और YouTube है। Mintua Bhojpuri की नेट वर्थ की चर्चा करें तो वह लगभग 30-40 लाख रुपये के करीब है।

Name Mintuaa Tiwari
Mother Name Anju
Place Bihar
Profession YouTuber, Instagram Star
Income 9 Lakh
Net Worth  1 Crore
Height 5’5½ feet
Skin Color Fair
Marital Status Unmarried
Weight` 66 Kg
Language Bhojpuri

Mintuaa Bhojpuri Instagram

Mintuaa Bhojpuri Instagram एक पॉपुलर भोजपुरी इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसे 2020 में शुरू किया गया था। इस अकाउंट पर वे भोजपुरी भाषा में कॉमेडी वीडियो पोस्ट करते हैं। मिनटुआ भोजपुरी Instagram पर वर्तमान में 1 मिलियन (710k+) से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Mintuaa Bhojpuri

Mintua Bhojpuri Instagram से उनकी मासिक कमाई करीब 1-2 लाख रुपये होती है। वे Instagram पर ब्रांड प्रमोशन करके पैसे कमाते हैं, और इसके लिए वे किसी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 30-40 हजार रुपये लेते हैं।

ये भी पढ़े : Mahadev Betting App: 200 करोड़ की शादी और 35 करोड़ की पार्टी से खुला सट्टेबाजी का किस्सा, ED के सवालों के घेरे में है ये कई दिग्गज अभिनेता

Mintuaa Bhojpuri YouTube

Mintua Bhojpuri YouTube चैनल पर इंस्टाग्राम की तुलना में अधिक ऑडियंस है। 1.9 मिलियन लोग उनके चैनल पर जुड़े हैं। उनके चैनल पर सौ से अधिक करोड़ों व्यूज और हर वीडियो पर लाखो व्यूज मिलते हैं। उनका चैनल भोजपुरी कॉमेडी वीडियो पोस्ट करता है। ये वीडियो में अपने देसी तरीके से सबको हंसाते हैं। साथ ही भोजपुरी संस्कृति और लोकप्रियता को बढ़ाता है।

Mintuaa Bhojpuri

Mintuaa Bhojpuri YouTube Channel से हर महीने चार से पांच लाख रुपये मिलते हैं। इसमें YouTube Ad और ब्रांड सहयोग से पैसा मिलता है। 1-2 लाख रुपये एक वीडियो में ब्रांड को प्रमोट करने के लिए खर्च करते हैं।

Mintuaa Bhojpuri कार कलेक्शन

Mintua Bhojpuri में Mahindra X7OO ब्लैक कलर है। 2023 में उन्होंने इसे लिया था। उनके पास कोई और कार नहीं है।

Mintuaa Bhojpuri Wife

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MINTUAA BHOJPURI (@mintuaa_official)

 

कई लोग मानते हैं कि मिंटु की पत्नी सोनाली सिंह (Mintua Bhojpuri Wife Sonali Singh) है, जो उनके साथ वीडियो में पत्नी की भूमिका निभाती है। हालांकि इसके बावजूद, अब तक मिंटु भोजपुरी की शादी नहीं हुई है।

ये भी पढ़े : OnePlus 11R 5G 18 GB रैम और 512 GB स्टोरेज के साथ हुआ लॉंच, सोलर रेड एडिशन का भी मिलेगा फायदा

Mintuaa Bhojpuri का इंटरव्यू यहाँ देखे

 

Leave a Comment