Tata Sumo New Model Price : Mahindra की सिटी-पीटी घुल करने आई Tata की धाकड़ गाडी,दमदार इंजन के साथ लुक और कीमत 1 नंबर

ताज़ा जानकारी के अनुसार, टाटा सुमो के बारे में बताया गया है कि इसकी 2023 में नयी मॉडल की तैयारी है। नया मॉडल आकर्षक और फ्रेश लुक के साथ पेश किया जाएगा और कई नए और मॉडर्न फीचर्स भी दिए जाएंगे। इसकी सेटिंग में कंपनी कई बदलाव कर रही है, जिनमें नए इंजन तकनीक भी शामिल हो सकती है।

TATA Sumo New Model स्पेसिफिकेशन्स

नये टाटा सुमो 2023 में आपको एक 2936cc डीजल इंजन के साथ देखने को मिल सकता है। इस इंजन का माइलेज पहले के मॉडल से बेहतर हो सकता है। इसके अलावा, यह क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन वाली म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है। कंपनी इसे कई वेरिएंट्स में पेश कर सकती है।

TATA Sumo New Model की लॉन्चिंग

नई टाटा सुमो 2023 की लॉन्चिंग की तारीख अभी तक आधिकारिक रूप से घोषित नहीं की गई है, लेकिन इसे अगस्त तक पेश किया जा सकता है। इसमें सुरक्षा और फीचर्स के साथ-साथ एक आकर्षक डिज़ाइन भी होने की संभावना है।

TATA Sumo New Model Price

Tata sumo new model price लगभग 6.5 लाख से 10 लाख रुपये के बीच में हो सकती है, और यह डीज़ल वैरिएंट में हो सकती है। इस नए मॉडल से कंपनी उपयुक्त परिपर्णता और वैल्यू प्रदान करने की आशा कर रही हैये ।

ये भी पढ़े :ठंडे पानी से नहाना क्यों होता है ज्यादा फायदेमंद,जान ले इसके अचूक फायदे

Leave a Comment