नवरात्रि से पहले Maruti ने अपनी इन गाड़ियों पर दिया तकड़ा Discount, खरीदने वालो की हुई मौज़

Maruti Suzuki: नवरात्रि के मौके पर, मारुति सुजुकी ने अपनी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट प्रदान करना शुरू किया है। मारुति सुजुकी भारतीय बाजार में गाड़ियों की एक बहुत बड़ी लाइनअप प्रदान करती है। इस नवरात्रि, मारुति सुजुकी नेक्सा डीलरशिप के तहत Maruti बलेनो, इग्निस, और सियाज पर विशेष छूट प्रदान कर रही है। इस छूट का उपयोग नगद छूट, व्यापारिक छूट और एक्सचेंज बोनस के रूप में किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी अपने लोकप्रिय मॉडल ग्रैंड विराटा, जिमनी, और मारुति फ्रॉन्ट पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है।

Maruti Suzuki Ignis

Maruti एरिना डीलरशिप के तहत Ignis पर 65,000 रुपये की सबसे बड़ी छूट दे रहा है। यह छूट मैन्युअल ट्रांसमिशन पर लागू होती है, लेकिन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन पर लागू होने पर आपको 60,000 रुपए की छूट मिलेगी।

Maruti Suzuki Ignis Price

मारुति सुजुकी इग्निस की कीमत भारत में 5.84 लाख रुपए से शुरू होती है और एक्स शोरूम में 8.6 लाख रुपए तक जाती है।

इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होता है, जो 83 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है, और यह पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड एमटी गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी दावा करती है कि यह मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में 20.89 kmpl का माइलेज प्रदान करता है।

Maruti Suzuki Ignis interior

इस गाड़ी को भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स और 6 मोनोटोन और तीन ड्यूल टोन बाहरी रंग विकल्प के साथ उपलब्ध किया जाता है। जब बात सुविधाओं की होती है, तो इसमें 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्रॉयड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी उत्कृष्ट सुविधाएं मिलती हैं। सुरक्षा के मामले में,इसमें दो एयरबैग और ABS के साथ EBD भी शामिल है।

Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki बलेनो के सीएनजी वेरिएंट पर 55,000 का डिस्काउंट है, जबकि पेट्रोल और ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 40,000 का डिस्काउंट है। कॉर्पोरेट छूट, एक्सचेंज बोनस और नगद छूट शामिल हैं।

Maruti Suzuki Baleno Price, Reviews & Specs

Maruti सुजुकी बलेनो की कीमत भारतीय बाजार में 6.61 लाख रुपए से 9.88 लाख रुपए एक्स शोरूम पर है। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होता है, जो 90 बीएचपी और 113 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है, और यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड एमटी गियर बॉक्स के साथ आता है। सीएनजी वेरिएंट में इस इंजन का विकल्प होता है, जिसमें 77.49 बीएचपी और 98.5 एनएम का टॉर्क प्राप्त होता है, और इसे केवल पांच स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ही उपलब्ध किया जाता है।

इसमें 9 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले, 360 डिग्री कैमरा, हेड अप डिस्प्ले, 6 एयर बैग, और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़े : Urfi Javed Income: उर्फी जावेद की 1 महीने की कमाई देख लोगो के उड़ गए होश, लोग बोले ये तो नामुनकिन है

Maruti Suzuki Ciaz

मारुति सुजुकी सियाज के सभी वेरिएंटों पर 53,000 रुपए की छूट दी जा रही है। यह प्रस्ताव ऑटोमेटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशनों के लिए उपलब्ध है।

Maruti Suzuki Ciaz  Price, Images, Specifications

मारुति सुजुकी सियाज की कीमत भारतीय बाजार में 9.30 लाख रुपए से शुरू होकर 12.39 लाख रुपए एक्स शोरूम पर है। इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन होता है, जो 105 बीएचपी और 138 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है, और यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल और चार स्पीड टॉर्क कनवर्टर गियर बॉक्स के साथ आता है। Maruti कंपनी का दावा है कि यह पेट्रोल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में 20 kmpl का माइलेज प्रदान करता है।

सुविधाओं में 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, दो एयरबैग पूर्व, एबीएस और ईबीडी के साथ, और पीछे पार्किंग सेंसर के साथ उपलब्ध हैं।

Maruti All Cars Discount

ये भी पढ़े : Royal Enfield shotgun 650 के फीचर और डिज़ाइन आए सामने, इस तारीख को होगी इतनी सी कीमत पर लॉन्च

Leave a Comment