Vivo Drone Camera Phone : वीवो के इस फ़ोन से उड़ता हुआ बाहर आएगा ड्रोन, 200Mp के Flying कैमरे के साथ जाने कब होगी एंट्री

Vivo Drone Camera Phone: फोन निर्माता कंपनी वीवो अपने कई स्मार्टफोन को मार्केट में लाई है और कुछ नए फोनों की तैयारी में है। हर साल नई टेक्नोलॉजी के साथ फोन लॉन्च किए जाते हैं, और साल 2022 में भी ऐसा ही हुआ है। इसमें कुछ फोन ऐसे हैं जो डिज़ाइन और रंग में बदलाव किए हैं, जबकि कुछ फोन ने अपनी रूग्ड स्थिति बनाई रखी है। कभी-कभी ऐसा होता है कि फोनों के कैमरों में मेगापिक्सल की जगह बढ़ोतरी होती है। आजकल 50 या 60 मेगापिक्सल के बाद 200 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन भी आने लगे हैं।

Vivo Drone Camera Phone

Vivo Flying Camera Phone || Vivo Drone Camera Phone Price

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों द्वारा उनके फोनों के कैमरों में निरंतर नई तकनीकों और सुधार किए जाते रहे हैं। अब आप ड्रोन कैमरा वाले स्मार्टफोन (ड्रोन कैमरा फोन) की तरफ बढ़ रहे हैं। हां, वीवो जल्द ही एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसमें कैमरे के साथ एक ड्रोन कैमरा होगा, जो हवाओं में उड़कर कैमरा से फोटो खींचने के अलावा वीडियो भी बना सकेगा।

2020 में पेटेंट फाइल किया गया था

वीवो ने बताया कि उन्होंने 2020 में इस फोन के पेटेंट को दर्ज किया था। कंपनी ने घोषणा की है कि वे अपने आगामी फोन में एक ड्रोन कैमरा जोड़ेंगे, जो कि ड्रोन की तरह आकाश में उड़कर तस्वीरें क्लिक करेगा। इसके अलावा, फोन का ड्रोन कैमरा वीडियो भी बना सकेगा।

Vivo Drone Camera Phone Details 

समाचारों के अनुसार, वीवो का आगामी फोन 200MP का उत्कृष्ट कैमरा होगा। फोन में तीन कैमरे भी हैं, जिसमें 32MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 16MP वाइड सेंसर और 5MP डेप्थ सेंसर शामिल हैं। 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन में हो सकता है।

Vivo Drone Camera Phone Battery & Feature 

फोन में 6900 एमएएच की बैटरी है। फोन को पूरी तरह से चार्ज करने पर 36 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। जो 65W का चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकती है। 12GB की रैम के साथ 256GB और 512GB स्टोरेज भी मिलने की उम्मीद है। Android 12 फोन में हो सकता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G भी इसमें शामिल हो सकता है।

Vivo Flying Camera Phone || Vivo Drone Camera Phone Price

ये भी पढ़े : Flipkart Deals : Iphone 13 और Iphone 14 लवर्स को Flipkart ने दी ज़बरदस्त डील, मोके को बिना गवाए तुरंत उठा ले फायदा

 

 

Leave a Comment