Iphone को भी पीछे छोड़ देगा Redmi का ये नया धांसू स्मार्टफोन, 200MP के कैमरे के सामने फीके पड़े बाकी फ़ोन

Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन iPhone को मार्केट से भगा देगा। Redmi के इस फ़ोन में आपको 200MP का कैमरा और 8000mAh की बड़ी बैटरी के साथ शानदार लुक्स मिलेंगे। बाजार में आजकल बहुत सारे नए स्मार्टफोन आ रहे हैं। अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Redmi यह धांसू  फ़ोन मार्केट में लांच करने वाला है। आइए आपको इस फ़ोन के बारे में बताते हैं।

Redmi Note 14 Pro Max Specifications

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.9 इंच सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल सकती है। इसमें नई टेक्नोलॉजी का ऑपरेटिंग सिस्टम देखा जा सकता है। इसके साथ में आपको स्नैप ड्रैगन का नया 5G प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Redmi Note 14 Pro Max

DSLR से भी तकड़ा कैमरा होगा 

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन की कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 200MP का मैन कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है, और साथ ही 32MP का माइक्रो कैमरा और 16MP का एक और कैमरा भी हो सकता है। सेल्फी लेने के लिए 64MP का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलेगा।

Redmi Note 14 Pro Max रैम और स्टोरेज

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की उम्मीद है। इसकी स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

8000mAh की पावरफुल बैटरी

Redmi Note 14 Pro Max

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 8000mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसे आप चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ देख सकते हैं, और इसके अलावा ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं।

इस Redmi डिवाइस की कीमत 

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 36999 हो सकती है। इसके लॉन्चिंग की घोषणा कीऑफिसियल पुष्टि नहीं हुई है। जब यह लांच होगा, तो इसकी असली कीमत और फीचर्स के बारे में पता चलेगा।

Leave a Comment