राहुल गाँधी ने इस दमदार बाइक से पूरा किया लद्दाख सफर,जानिये कीमत और क्यों खास है ये बाइक

राहुल गांधी ने बाइक पर सवार होकर लद्दाख पहुंचे। उन्होंने इस बाइक की जानकारी भी साझा की – यह बाइक कौनसी है, इसकी कीमत क्या है, माइलेज कैसी है। उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों से यह पता चलता है कि उन्होंने पूरी राइडिंग गियर पहनी है और वे बाइक चलाने में प्रोफेशनल लग रहे हैं। जानिए उनकी बाइक की कीमत और इसके इंजन, माइलेज, और विशेषताओं के बारे में।

राहुल ने किया इस बाइक से सफर

KTM 390 Adventure
KTM 390 Adventure

आपको बता दें कि राहुल गांधी को लद्दाख में चलाते हुए दिखाई देने वाली बाइक एक प्रीमियम एडवेंचर मोटरसाइकिल है, जिसका इंजन और डिजाइन बेहतरीन है। लद्दाख में राहुल गांधी ने एडवेंचर बाइक पर सफर किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, केटीएम 390 एडवेंचर नामक एक एडवेंचर बाइक है, जो दमदार इंजन और आकर्षक डिजाइन के लिए एडवेंचर सेगमेंट में लोकप्रिय है। आईये जानते है इसके बारे में.

KTM 390 Adventure इंजन और माइलेज

जब बात इंजन की होती है, तो केटीएम 390 एडवेंचर में एक सिंगल सिलेंडर वाला 373.27 सीसी का इंजन है। यह इंजन 43 बीएचपी की पावर और 37 एनएम के पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स है। केटीएम 390 एडवेंचर की माइलेज के संबंध में कंपनी का दावा करती  है कि यह एडवेंचर बाइक प्रति लीटर 32.7 किलोमीटर की माइलेज प्रदान करती है। इस माइलेज को ARAI ने मान्यता दी है।

KTM 390 Adventure
KTM 390 Adventure

KTM 390 Adventure का कीमत

आपको बता दें कि केटीएम 390 एडवेंचर का सबसे न्यूनतम मॉडल 3.39 लाख रुपये की शुरुआती कीमत है, जो इसके टॉप मॉडल में 3.61 लाख रुपये हो जाती है। यह मूल्य एक्स शोरूम है। इस साहसिक बाइक के दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। सस्पेंशन प्रणाली में मोनोशॉक रिबाउंड सस्पेंशन फ्रंट में और USD फोर्क्स रियर में लगाए गए हैं।

ये भी पढ़े : आपकी इन 10 गंदी आदतो के कारण ख़राब हो सकती है किडनी, समय रहते जान ले ये बातें

 

Leave a Comment