LPG Cylinder Price: आज सुबह आई एक बड़ी खुशखबरी, LPG सिलेंडर के दामों में अचानक भारी गिरावट

LPG Cylinder Price Today: नमस्कार , आज की पोस्ट में आप सभी को एलपीजी गैस सिलेंडर की लागत बताने वाले हैं। यदि आप एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर का उपयोग करते हैं तो आप लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में बहुत अधिक गिरावट हुई है। हम इस लेख में सभी को बताने वाले हैं कि आज गैस सिलेंडर का मूल्य क्या है।

यह बताया जा रहा है कि हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के कई राज्यों में आज ₹1410 के आसपास एलजी कमर्शियल गैस सिलेंडर उपलब्ध हैं और आप पता करना चाहते हैं कि इसकी कीमत में कब से गिरावट हो सकती है, इसके बारे में नीचे जानकारी दी गई है।

आप सभी ने बहुत से सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की खबरों को देखा होगा। जिसमें आपको सूचित किया जाएगा कि यहां पर एलपीजी गैस सिलेंडर की नवीनतम लागत देखने को मिल रही है। क्या आप सभी को पता है कि किस राज्य में इसकी कीमत में गिरावट देखने को मिल रही है,तो आप लोगों को बताना चाहेंगे कि आज किस शहर में एलपीजी गैस सिलेंडर की क्या कीमत है।

महानगरों में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत देखें ?

  • दिल्ली में आज एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर ₹1310 में मिल रहे हैं, 110 रुपए की गिरावट के बाद
  • पिछले दिन 120 रुपए की कमी के बाद, मुंबई  में एलजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत ₹1390 हो गई है।
  • चेन्नई में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर में 130 रुपए की कमी हुई है, जो अब 1380 रुपए तक मिल रहा है।
  • आज कोलकाता में एमपी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत ₹1360 है , जो पिछले दिन की तुलना में 120 रुपए गिर गयी है।

अपने शहर में गैस सिलेंडर की लागत का पता कैसे लगाएं?

यदि आप अपने शहर में गैस सिलेंडर की कीमत जानना चाहते हैं, तो आप यह जानने के लिए कई तरीके हैं। इसके लिए आप सभी को यहां सूचना दी गई है। इससे लोग गैस सिलेंडर की लागत आसानी से जान सकते हैं। आप घर बैठे एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत आसानी से जानने के लिए https://iocl.com/prices-of-petroleum-products पर जा सकते हैं।

Leave a Comment