देखिये कौन है Elvish Yadav, जो बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर कर रहा है सबके दिलों पर राज

जानिये कौन है Elvish Yadav: एल्विश यादव एक प्रसिद्ध शोर्ट फिल्म निर्माता है। एल्विश यादव के दो यूट्यूब चैनल हैं, जिनका नाम एल्विश यादव व्लॉगस और एल्विश यादव है। उनके करीब 10 मिलियन लोग सब्सक्राइबर है। Elvish Yadav ने बिग बॉस ओटीटी-2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर धूम मचा दी। बाद में Elvish Yadav ने ओटीटी-2 ट्राफी अपने नाम कर सभी प्रतियोगियों को हराया। सोमवार को Bigg Boss OTT 2 का विजेता घोषित गया था। लास्ट में अभिषेक और एल्विश का मुकाबला था। सलमान खान ने फिर एल्विश का नाम लेकर उसे विजेता घोषित कर दिया। Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी-2 सीजन की ट्रॉफी घर लेके जाएंगे।

Elvish Yadav एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट थे

एल्विश यादव शुरू से ही बिग बॉस ओटीटी में शानदार प्रतिस्पर्धी रहे हैं। हर कोई जानता था कि एल्विश इस सीजन का विजेता होगा। आपको बता दें कि एल्विश यादव को उनके प्रशंसकों ने भी काफी मदद की है। साथ ही, बिग बॉस में अभिषेक मल्हान और एल्विश के भाईचारे को लोगों ने बहुत पसंद किया है। गुरुग्राम में रहने वाले एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 ट्रॉफी जीतकर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। Elvish Yadav ने भी विजेता घोषित होने के बाद अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

Elvish Yadav का लाइफस्टाइल है काफ़ी लग्जरी

Elvish Yadav अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है। Elvish Yadav को महंगी कार का बहुत शौक है। उन्हें महंगे पकड़ें भी पसंद हैं। शुरूआती दिनों में, यूट्यूबर एल्विश यादव ने वर्ना गाड़ी रखी थी। एल्विश यादव का काफिला धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें कि एल्विश के पास पोर्श से लेकर फॉर्चूनर तक महंगी कार हैं। इस गाड़ी का मूल्य लगभग 1.75 करोड़ रुपये है। एल्विश यादव ने 2016 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। गुरुग्राम के वजीराबाद गांव में जन्मे एल्विश यादव ने बिग बॉस में अपनी शानदार एंट्री के बाद जीत हासिल की और अब चर्चा में हैं।

 

Leave a Comment