Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad: क्या फिर से पान मसाला का Ad करेंगे अक्षय कुमार, नए Ad के पीछे अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad: वर्तमान में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा है, इसका कारण है Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad का प्रमोशन करना।

अभिनेता शाहरुख़ ख़ान, अक्षय कुमार, और अजय देवगन एक नए पान मसाला के ऐड में फिर से दिखाई देते हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है कि ये कलाकार पहले इस ऐड में नजर आ चुके हैं।

लेकिन ट्रोलिंग के चलते इस बार अक्षय कुमार ने कहा हो कि उन्होंने गलती की है और वे फिर से इस ऐड में नहीं दिखेंगे। लेकिन इस ऐड के कारण फिर से वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad को देख फैन हुए नाराज़

इस वीडियो पर अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि यह उन्हें याद दिलाता है कि अक्षय ने पहले फैंस से माफी मांगी थी और वादा किया था कि वह दोबारा इस प्रकार का विज्ञापन नहीं करेंगे। फैंस का मानना ​​है कि वे अपने वादे पर खरे नहीं उतर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने फिर से अजय देवगन और शाहरुख़ ख़ान के साथ इस ऐड को किया है।

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के कारण अक्षय कुमार ने आखिरकार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच के दौरान पान मसाला(Vimal Pan Masala) का ऐड देखा गया। इसमें शाहरुख़ ख़ान, अजय देवगन, और अक्षय कुमार नजर आए। पिछले साल, पान मसाला के एक ऐड के लिए अक्षय को काफी ट्रोल किया था। बाद में, उन्होंने माफी मांगी और कहा कि वह अब ऐसे उत्पादों का ऐड नहीं करेंगे। इस रविवार को, उनके विज्ञापन को देखकर, नेटिजन्स ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। इस पर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

13 अक्टूबर 2021 को इस ऐड का शूट हुआ था — अक्षय कुमार 

अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें वह पान मसाला(Vimal Pan Masala) के ऐड के बारे में बताते हुए कहा है कि उनका बयान सभी के सामने है। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने यह भी कहा है कि अब वे इस ब्रांड से किसी भी तरह का संबंध नहीं रखते। यह ऐड 13 अक्टूबर 2021 को शूट किया गया था और तब से ही वे उससे किसी भी प्रकार के संबंध नहीं रखते हैं। कंपनी ने इन विज्ञापनों की शूटिंग को बंद करने का ऐलान किया है, जो कि अगले महीने से समाप्त हो जाएगी, और उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने और सच्चाई को सामने आने देने की अपील की है।

Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad

शाहरुख़ ख़ान, अजय देवगन, और अक्षय कुमार के साथ एक पान मसाला(Vimal Pan Masala) ऐड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बिग बॉस की प्रसिद्ध सौंदर्या शर्मा भी दिख रही हैं। हालांकि, अब अक्षय ने स्पष्ट किया है कि यह ऐड पहले ही शूट किया गया था। इस ऐड का समय सीमित है, क्योंकि कंपनी द्वारा किए गए अनुबंध के अनुसार यह समाप्त हो जाएगा, और अक्षय ने यह भी कहा है कि उनका ब्रांड से कोई संबंध नहीं है।

ये भी पढ़िए : Ekta Kapoor Net Worth : Age | Husband Name | Biography | Family

Leave a Comment