Bigg Boss 17 Contestants : बिग बॉस 17 में होगी एडल्ट कंटेंट स्टार Shilpa Sethi की एंट्री, शो के जरिए पूरा करेंगी अपना ख्वाब

Bigg Boss 17: पॉपुलर रियलिटी शो Bigg Boss 17 सीजन 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस शो में भाग लेने वाले कुछ प्रतियोगी के नाम पहले से ही घोषित किए गए हैं। इनमें से एक नाम बहुत चर्चा में है, जो है एडल्ट कंटेंट क्रिएटर Shilpa Sethi

Shilpa Sethi एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। उनके शामिल होने से शो में अधिक हंसी-मजाक और मस्ती देखने की उम्मीद है। शिल्पा के साथ अन्य प्रतियोगियों के बीच मजेदार बातचीत और टकराव देखने की आशा है।

Bigg Boss 17 का इंतजार अब खत्म होने वाला है, और इस सीजन के साथ ही एक बड़ी खुशखबरी आई है। सलमान खान, जिन्होंने पिछले कई सीजन्स में बिग बॉस का होस्ट किया है, इस बार भी हमें नए तेवर और मस्ती के साथ देखने को मिलेंगे। यह सीजन पिछले सभी सीजन्स से अलग होने वाला है, क्योंकि इस बार एक स्पेशल एंट्री भी होने की सूचना है, जिससे सबका ध्यान आकर्षित हुआ है – एडल्ट कंटेंट क्रिएटर Shilpa Sethi।

Bigboss season 17 Update Bigg Boss 17 Contestants Shilpa Sethi

Shilpa Sethi का नाम उनके कंटेंट की लोकप्रियता के लिए मशहूर है। वह एक प्रमुख एडल्ट कंटेंट क्रिएटर हैं, जिन्होंने अपने कंटेंट के साथ लोगों का दिल जीता है। उनकी आत्म-निर्भरता और अपनी अनोखी पहचान के साथ, वह हमें हमेशा चौंकाती रही हैं।

Bigg Boss 17 में उनकी एंट्री से यह स्पष्ट हो रहा है कि इस सीजन में और भी अधिक रोमांचक घटनाएँ होने वाली हैं। उनकी आवाज़ और उनका व्यवहार इस शो को और भी रोमांचक बनाएंगे। उनकी अपनी विशेष पहचान के साथ, इस बार वे शो में कुछ नया लाएंगी।

Shilpa Sethi की होगी बिग बॉस 17 एंट्री

Shilpa Sethi भारतीय-अमेरिकी कंटेंट क्रिएटर हैं। वह अपने मजेदार वीडियो के लिए जानी जाती है, और शिल्पा अपने इंस्टाग्राम पेज पर 10 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं।

Shilpa Sethi अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को ‘सबसे बुरी भारतीय’ बताती हैं, और यह उसके विशेषता को दर्शाता है क्योंकि वह एक ऐसे देश में पली-बढ़ी हैं जहां भारतीय संस्कृति और परंपराओं को लेकर कई गहरी धारणाएं हैं। शिल्पा ने अपने बचपन में इन धारणाओं का सामना किया है, और वह इन धारणाओं को तोड़ने के लिए कठिन प्रयास किए हैं।

Shilpa Sethi  का विचार है कि एक अच्छे भारतीय होने के लिए सिर्फ भारतीय संस्कृति और परंपराओं को मानना नहीं चाहिए। भारतीय होने के लिए भी दयालु, करुणामय और सहयोगी होना आवश्यक है। अपने वीडियो में शिल्पा इन मूल्यों को बढ़ावा देती है।

15 अक्टूबर से बिग बॉस 17 की शुरुआत 

बिग बॉस 17 के नजदीक आने के साथ ही, फैंस अब से ही उत्सुक हैं कि वे शिल्पा सेठी को शो में देखेंगे। उनकी आगमन से जुड़ा हर कोई अब इंतजार में है कि वह बिग बॉस हाउस में अपनी भूमिका कैसे निभाएंगी।

Bigg Boss 17 Contestants Shilpa Sethi -Hisarnews24.com

इस सीजन में हमें और भी कई दिलचस्प और रोमांचक चेहरे देखने को मिलेंगे, लेकिन शिल्पा सेठी की एंट्री से जुड़े सभी सवालों के उत्तर इस शो में ही मिलेंगे। हम सभी को इस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है, जब हम शिल्पा सेठी को बिग बॉस के घर में देखेंगे और उन्हें शो के विशेष पलों में देखेंगे।

बिग बॉस 17 के आरंभ के बाद, हम देखेंगे कि इस सीजन कैसे हमें हर दिन एक नई कहानी और रोचक घटनाएँ प्रस्तुत करता है। शिल्पा सेठी की प्रवेश से यह शो और भी रोमांचक और उत्साहजनक होगा, और हम सभी एक नई मजेदार और रोमांचक सफर पर निकलेंगे। आज से ही तैयारी शुरू हो जाती है, क्योंकि हमें एक नई दुनिया में खो जाना है, जहां हर रोज़ कुछ नया होगा और हमें हमेशा मज़ा करने का मौक़ा मिलेगा। तो चलिए, “बिग बॉस 17” के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह सीजन एक नई मिठास और मज़ा लेकर आ रहा है।

सलमान खान का प्रमुख रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ 15 अक्टूबर से टेलीविजन पर प्रसारित होगा। इस सीजन के प्रमुख प्रतियोगी में हर्ष बेनीवाल, जिया शंकर, यूट्यूबर अरमान मलिक, पायल मलिक, ईशा मालविया, और कई और लोग शामिल होंगे।

Bigg Boss 17 Contestants

  • ​Ankita Lokhande, Vikcy Jain​
  • Isha Malviya and Abhishek Kumar​
  • ​Aishwarya Sharma & Neil Bhatt​
  • ​Jay Soni​
  • ​Armaan Malik and Payal Malik​
  • ​Kanwar Dhillon​
  • ​Bebika Dhurve​
  • Harsh Beniwal

ये भी पढ़े : Akshay Kumar Vimal Pan Masala Ad: क्या फिर से पान मसाला का Ad करेंगे अक्षय कुमार, नए Ad के पीछे अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

Leave a Comment