Nita Ambani: क्या सच में नीता अंबानी सुबह 3 लाख रुपये की चाय पीती हैं,जाने नीता अंबानी की चाय की कीमत और खासियत

सुबह की शुरुआत चाय से होती है, जो हर किसी की आम बात है। लेकिन नीता अंबानी की चाय की कीमत, जो आम लोग रोज़ सुबह पीते हैं – 10, 20 या 100 रुपये तक की, उससे कहीं अधिक है नीता अंबानी की ब्यूटिफुल वाइफ, नीता अंबानी के दिन की शुरुआत की है। जब आप उस चाय की कीमत सुनेंगे, तो आपको हैरानी हो सकती है। शायद उस चाय की कीमत नीता अंबानी के एक दिन की चाय की कीमत से भी अधिक हो। हां, आप सही पढ़ रहे हैं, नीता अंबानी की एक दिन की चाय की कीमत 3 लाख रुपए है। यह सत्य है।

नीता अंबानी को हेल्दी डाइट और महंगे खाने-पीने का बहुत शौक है। वह अपने ब्रेकफास्ट में जो भी खाती है, वह बेहद स्वस्थ होता है। इसी कारण वह 50 के बाद भी खूबसूरत दिखती हैं, और उनकी उम्र का पता लगाना किसी के लिए मुश्किल होता है। तो चलिए, हम जानते हैं कि नीता अंबानी जो चाय पीती है, उसमें क्या खास है, और उनका ब्रेकफास्ट क्या अलग होता है।

नीता अंबानी की चाय की कीमत और खासियत

नीता अंबानी चाय की शौकीन हैं, और उनकी चाय की पत्तियां मेहंगी होती हैं। वह अपनी चाय को सोने के कप में पीती हैं, जिसका विशेष महत्व है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब नीता अंबानी से पूछा गया कि उनको सबसे ज्यादा किस महंगी चीज का शौक है, तो उन्होंने बताया कि वे चाय की बड़ी प्रेमिका हैं और वे हमेशा सोने के कप में चाय पीती हैं।

इससे उनकी सेहत बेहद अच्छी रहती है। यह सोने का कप, जिसमें वह चाय पीती हैं, वास्तव में जापान के पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक का है। यह क्रॉकरी सेट 50 पीस में आता है और इसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए होती है। इसका मतलब है कि एक चाय कप की कीमत 3 लाख रुपए से भी ज्यादा है।

नीता अंबानी की चाय की कीमत
नीता अंबानी की चाय की कीमत

हाल ही में, नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता का बर्थडे वीडियो बनाया और वहां विशेष चाय की बात की। उन्होंने बताया कि श्लोका को ‘जिन और टॉनिक चाय’ और ‘संडे चाय’ बहुत पसंद है। नीता को यह तरह की चाय के बारे में पहले नहीं पता था, लेकिन जब से श्लोका उनके साथ हैं, तब से वह विभिन्न प्रकार की चाय का आनंद ले रही हैं। यह जरूर ध्यान देने वाली बात है कि यह चाय बहुत ही विशेष और महंगी होती है।

‘Gin & Tonic tea’ में ज्यूनिपर बेरीज, धनिया, मेथी, लेमन बाम, और ग्रीन टी का मिश्रण होता है, और ‘Sundae tea’ भी एक प्रकार की ग्रीन टी है, जिसमें वनीला, मैंगो, स्ट्रॉबेरी, और पाइनएप्पल फ्लेवर होता है। आप इन चायों को मेरीगोल्ड पेटल्स की टॉपिंग के साथ पी सकते हैं। यह चाय भारत में आसानी से नहीं मिलती है, लेकिन आप इन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

नीता अंबानी के ब्रेकफास्ट से जुडी बातें

नीता अंबानी के लिए नाश्ता करना कभी भी नहीं भूलती है, और यह सेहत के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण है। हालांकि, उनका अपना नाश्ता करने से पहले एक 30 मिनट की व्यायाम की आदत है। नीता अंबानी को योग और स्विमिंग करना भी पसंद है, और वे एक प्रमुख डांसर भी हैं, इसलिए उन्होंने डांस करना भी शौक बनाया है। नीता अंबानी के नाश्ते में आमतौर पर अंडे का सफेद भाग, बादाम, और अखरोट शामिल होते हैं।

ये भी पढ़े : विटामिन डी कैसे बढ़ाएं,विटामिन डी की कमी करनी है दूर तो खाएं ये चीजें

Leave a Comment