बबिता जी से भी ज्यादा हॉट है जेठालाल की रियल वाइफ, उनकी ख़ूबसूरती से नहीं हटेगी आपकी नजर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पिछले 15 सालों से देश भर में सबसे लोकप्रिय टीवी शो है।  इस शो के किरदार, जिन्होंने अपने अभिनय से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया, इसकी वजह है।जेठालाल, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं, इस शो का सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा कलाकार है। अक्सर लोग अपनी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। तो आज हम जेठालाल की सुंदर पत्नी को दिखाते हैं।

जेठा जी की पत्नी है काफी खूबसूरत

जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी की पत्नी इतनी सुंदर है कि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात देती है। आज हम उनके परिवार के बारे में बताएंगे।इसके अलावा, उनकी पत्नी की कुछ सुंदर तस्वीरें भी दिखाएंगे। आइए देखें उनकी सुंदर पत्नी।

दिलीप जोशी की पत्नी सोशल मीडिया से रहती है दूर

तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी दयाबेन बहुत लोकप्रिय हैं। दिलीप जोशी की असली पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं।दिलीप की वाइफ लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

इनकी ख़ूबसूरती के आगे बबिता जी भी है फ़ैल

आपको बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी की सुंदरता से हर कोई मोहित है। जिन लोगों ने उनकी खूबसूरती को देखा है, वे कहते हैं कि यह बबिता जी को भी मात देती है। वास्तविक जीवन में, असली पति उतने ही अच्छे हैं। दिलीप अपने परिवार से बहुत प्यार करता है। आइए जया माला की सुंदर चित्रों को देखें।

दिलीप जोशी की पत्नी  है ख़ूबसूरती की मिसाल

दिलीप जोशी की पत्नी बेहद खूबसूरत है और चर्चा से बचना चाहती है। उन्हें अकसर  दिलीप जोशी के साथ अवार्ड शो में देखा गया है। दिलीप जोशी 52 वर्ष के हो गए है।

 

Leave a Comment