Gori Nagori Video: गोरी नागोरी ने टाइट सूट पहन डांस में किए गंदे-गंदे इशारे,डांस देख ताऊ ने ले ली मोज़

Gori Nagori: गोरी नागोरी का डांस अब हरियाणा से बाहर भी प्रसिद्ध हो चुका है, और यह अब भारत के विभिन्न भागों में देखा जा रहा है। लोग उनके डांस को इतना पसंद कर रहे हैं कि उनके वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनके एक वीडियो में वे एक सुपरहिट गाने पर डांस करती हैं, और वह वीडियो वायरल हो रहा है।(Gori Nagori)

Gori Nagori Hot Dance

gori nagori
Gori Nagori

गोरी नागोरी अपनी डांस कला के बल पर लोगों का दिल जीत लेती हैं, और वे विभिन्न कार्यक्रमों में आमंत्रित होती हैं। उनके कार्यक्रमों में हमेशा भारी भीड़ होती है। इस तरह के एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक हरियाणवी गाने पर डांस किया है।

आजकल, गोरी नागोरी को टॉप हरियाणवी डांसरों की श्रेणी में गिना जा रहा है। उनका प्रचार-प्रसार लगातार बढ़ रहा है, और उनके अनूठे डांस के कारण वे दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। इसलिए उनके हर वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जाता है।

गोरी नागोरी का डांस ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

खुले बालों के साथ हाथों में दुपट्टा लपेटे हुए, गोरी नागोरी बेहद सुंदर दिख रही हैं। उन्होंने बड़े-बड़े झुमके कानों में पहने हैं और आकर्षक डांस प्रस्तुत किया है। इस वीडियो को 83 लाख 10 हजार से अधिक दर्शकों ने देखा है और इसे वायरल किया है। कुछ ही दिनों में यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा दी है। आज गोरी नागोरी अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां उनकी एक वीडियो का इंतजार करने वाले दर्शक टकटकी लगाते हैं। लेकिन उनका करियर हमेशा से ऐसा नहीं था, उन्होंने अपने करियर में कई संघर्षों का सामना किया है, और इसी तरह उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है।

Gori Nagori Dance Video

यहाँ पर क्लिक करके देखे वीडियो 

ये भी पढ़े : ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के उपाय और ब्रेस्ट साइज़ कितना होना चाहिए, जानिये हर एक बात

Leave a Comment