CID इंस्पेक्टर दया की पत्नी की हॉटनेस देख रह जाओगे दंग, देखिये कुछ वायरल बोल्ड तस्वीरें

सीआईडी इंस्पेक्टर दया की पत्नी बेहद खूबसूरत है, जिसकी फिटनेस और सुंदरता को काफी पसंद आयी, छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक CID, पिछले कुछ सालों से बंद हो चूका है , लेकिन इसमें काम करने वाले कलाकारों के प्रति लोगों की आस्था आज भी जारी है। इस शो में दयानंद शेट्टी का किरदार निभाने वाले दया को लोग बहुत पसंद करते हैं क्योंकि उनकी कद काठी ऐसे हीरो से मेल खाती है जो किसी भी गुंडे को मार डाल सकता है।

CID के दया की पत्नी लगती है हॉट परी

आपको बता दें कि दया ने कई धारावाहिकों और फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है, लेकिन हाल ही में वह अपनी पत्नी स्मिता शेट्टी की वजह से चर्चा में आ गये है,उनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें सभी के सामने आई हैं, जो किसी अप्सरा से कम नहीं है। आइए जानते हैं दया की पत्नी के बारे में।

स्मिता शेट्टी की सुंदरता ने सभी को मोहित कर लिया है मोहित

सीआईडी में लोगों के घरों का दरवाजा तोड़ने वाले दयानंद शेट्टी की पत्नी हाल ही में चर्चा में आ गई है। हालाँकि दया अब सीआईडी में नहीं दिखाई देते, लेकिन उन्होंने अजय की फिल्म सिंघम रिटर्ंस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्होंने दया पुलिस का किरदार निभाया था, उस फिल्म में उन्होंने दरवाजा तोड़ा था।

दयानन्द की पत्नी स्मिता शेट्टी की खूबसूरती ने सबको बना लिया अपना दीवाना

CID सोनी टीवी का सबसे पुराना शो है जो पिछले दो दशक से टीवी पर कायम है। CID के सारे ही कलाकार दर्शकों में काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इस शो के डायलॉग भी बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। CID शो में एक कलाकार इंस्पेक्टर दया हैं, जिनका डायलॉग, “दरवाजा तोड़”, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पत्नी स्मिता की एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें लोग उनकी सुंदरता को देखते रह गए हैं। दया की सुंदर पत्नी को देखकर लोग कहते हैं कि उनकी पत्नी स्मिता बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने के योग्य है।

स्मिता शेट्टी की सुंदरता के सामने एक्ट्रेस भी फीकी लगती है।

दयानंद, जिसे लोग प्यार से दया कहते हैं, हाल ही में चर्चा में आ गया है क्योंकि जिसने भी उनकी पत्नी स्मिता को देखा है, वह कहता नजर आता है कि उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में आना चाहिए. हालांकि, आपको बता दें कि दयानंद की पत्नी कई व्यवसायों में रुचि रखती है और इसलिए अधिक चर्चा से दूर रहकर अपने कारोबार को चलाती है। दया की पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर दे सकती है, और स्मिता की अदाएं दिलकश हैं।

Leave a Comment