Bollywood: कभी काजोल को शाहरुख की पत्नी समझते थे वरुण, उन्होंने खुद बताया ये किस्सा

Bollywood: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कई कॉमेडी से लेकर सिरियस तक की भूमिकाओं को बेहतरीन ढंग से निभाया है, इसलिए उनके प्रशंसकों को उनके बारे में कुछ भी मिस नहीं करना चाहिए। आज हम वरुण धवन की बचपन की एक कहानी सुनाने वाले हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। तो चलिए बताते हैं। 90 के दशक की बात हो या आज की बात हो, शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी हर युग में सबसे लोकप्रिय रही है।

इसी तरह, ये दोनों वरुण वरण धवन की फेवरेट जोड़ी रहे हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्में भी की हैं, और दोनों ने रील लाइफ में प्रशंसकों का बहुत प्यार बटोरा है। ऐसे में कई लोगों को लगता था कि ये दोनों रियल लाइफ में भी कपल हैं।

ठीक उसी तरह, वरुण धवन (Varun Dhawan) को बचपन में यही लगता था कि शाहरुख और काजोल वास्तविक जीवन में भी पति पत्नी हैं। यह एक गलतफहमी थी। वरुण ने खुद बताया है कि वे हमेशा काजोल और शाहरुख खान को पति पत्नी मानते थे। जब वे एनवीए का चंदा लेने शाहरुख खान के घर गए, तो शाहरुख की असली पत्नी गौरी ने उनका दरवाजा खोला। जिसे देख वो हैरान रह गए।

अब वहाँ उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन घर आकर उन्होंने अपनी माँ से पूछा कि शाहरुख सर के घर में काजोल नहीं, बल्कि एक औरत थी। तब वरुण धवन की मां ने बताया कि काजोल शाहरुख की असली पत्नी गौरी शाहरुख है।

Leave a Comment