Aashika Bhatia Net Worth: बेहद ही खूबसूरत इस 24 साल की एक्ट्रेस की कमाई जान लोग हुए हैरान

Aashika Bhatia Net Worth: Aashika Bhatia को आप बिग बॉस और भारतीय कार्यक्रमों से जानते हैं। Aashika Bhatia ने हाल ही में Bigg Boss OTT 2 में भाग लिया, जो लोगों ने बहुत पसंद किया।

इसलिए आज आशिका भाटिया को सोशल मीडिया पर बहुत से लोग फॉलो करते हैं और उनके फैंस भी हैं। यह सवाल अक्सर उठता है कि Aashika Bhatia Net Worth क्या है?

हम आज आपके सवाल का जवाब देने के लिए आपके लिए यह लेख बनाया है. इस लेख में हम आपको आशिका के बारे में और भी बहुत कुछ बताएंगे।

Aashika Bhatia Net Worth
Aashika Bhatia Net Worth


जानिये Aashika Bhatia कौन हैं?

Aashika Bhatia एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, जिन्होंने काफी ज्यादा फेम कमाया है। 15 दिसंबर 1999 को भारत के गुजरात राज्य के सूरत शहर में उनका जन्म हुआ था। आशिका ने एक्टिंग करने की शुरुआत बहुत छोटी उम्र में लगभग 9 साल की उम्र में की थी।

इसके अलावा आशिका ने सुपरस्टार सलमान खान की सुपरहिट फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में भी काम किया है। इस फिल्म में आशिका ने सलमान खान की बहन का किरदार निभाया, जो लाखो लोगों का दिल जीता था। आशिका को इस साल के रियलिटी शो Bigg Boss OTT 2 में भी जगह मिली।

Name Aashika Bhatia
Profession Actress, Model, Social Media Influencer
Religion Hindu
Birth Date 15 December 1999
Birthplace Surat, Gujarat
Age 24
Relationship Single
Instagram 7 Million Followers

 

Aashika Bhatia की Instagram Income

Aashika Bhatia Net Worth
Aashika Bhatia Net Worth


Aashika Bhatia अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती है. वह इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहती है। आशिका के इंस्टाग्राम पर इस समय लगभग 7 मिलियन से अधिक लोग हैं।

अब अगर बात Instagram पर Aashika Bhatia के पैसे की होती है, तो सिर्फ दो से तीन लाख रुपये प्रति पोस्ट करने का आशिका लगता है। आशिका इंस्टाग्राम से हर महीने छह से आठ लाख रुपये कमाती है।

Aashika Bhatia YouTube पर कमाई

Aashika Bhatia का खुद का YouTube चैनल है, जहां वह अपनी लाइफ की वीडियो ब्लॉग पोस्ट करती है। उनके YouTube Channel (Aashika Bhatia) पर इस समय लगभग 3 लाख से अधिक लोग subscribe कर रहे हैं, जिससे उनके वीडियो गेम बहुत लोकप्रिय हैं। Aashika Bhatia YouTube से हर महीने 1 से 2 लाख रुपए आसानी से कमाती है।

Aashika Bhatia की Bigg Boss से हुई कमाई

Ashika ने Bigg Boss OTT के घर में Wild Card कंटेंस्टेंट के रूप में Bigg Boss OTT सीजन 2 में भी काम किया। आशिका बिग बॉस के घर में भाग लेने के बाद अधिक लोगों ने उसे फॉलो करने लगे, जिससे वह अधिक प्रसिद्ध हो गई। अब Aashika Bhatia के Bigg Boss OTT से कमाई की बात करें तो खबर है कि उन्होंने 10 से 15 लाख रुपये कमाए हैं।

Aashika Bhatia Net Worth

यदि आशिका भाटिया की आय की बात की जाए तो वह अपनी एक्टिंग और सोशल मीडिया से सबसे अधिक पैसा कमाती है। अब Aashika Bhatia की संपत्ति के बारे में बात करते हैं, रिपोर्टों के अनुसार उसकी संपत्ति लगभग 10 से 12 करोड़ रुपए की है।

Aashika Bhatia का Interview देखे

 

हम आशा करते हैं कि आप इस लेख से Aashika Bhatia Net Worth के बारे में पता चला है. अगर ऐसा है तो कृपया अपने दोस्तों से भी साझा करें। और हमारे साथ अपना संपर्क बनाये रखे |

ये भी पढ़े : Anushka Sen Net Worth: इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस की कुल सम्पति जानकर उड़ जायेगे आपके होश

Leave a Comment